दिल्ली

delhi

By

Published : May 7, 2021, 2:09 AM IST

ETV Bharat / state

श्रीनिवासपुरी वार्ड में वैक्सीनेशन सेंटर खोलने की मांग

कालकाजी विधानसभा क्षेत्र के श्रीनिवासपुरी वार्ड से बीजेपी निगम पार्षद राजपाल सिंह ने दिल्ली सरकार व कालकाजी विधायक आतीशी से अपने क्षेत्र में 18+ आयु वर्ग के लोगों के लिए वैक्सीनेशन सेंटर खोलने की मांग की है.

Councilor Rajpal Singh
पार्षद राजपाल सिंह

नई दिल्लीःकालकाजी विधानसभा क्षेत्र के श्रीनिवासपुरी वार्ड में 18+ आयु वर्ग के लोगों को वैक्सीनेशन के लिए सेंटर खोलने की मांग की गई है. श्रीनिवासपुरी वार्ड के निगम पार्षद राजपाल सिंह ने बताया कि यह समय राजनीति करने का नहीं है. उन्होंने दिल्ली सरकार और स्थानीय कालकाजी विधायक अतिशी से श्रीनिवासपुरी वार्ड में 18 वर्ष से अधिक वर्ग के लोगों के लिए टीकाकरण केंद्र खोलने की मांग की है.

क्सीनेशन सेंटर खोलने की मांग

यह भी पढ़ेंः-18+ वैक्सीनेशन का जायजा लेने पहुंचे सिसोदिया, देखिए कैसी है सेंटर पर व्यवस्था

उन्होंने कहा कि हम जगह और लोग देने को तैयार हैं, सिर्फ आप वैक्सीन दीजिए. निगम पार्षद राजपाल सिंह ने कहा कि यह वक्त राजनीति करने का नहीं है. साथ ही उन्होंने बताया कि हमने अपने वार्ड में पहला वैक्सीनेशन सेंटर खोल कर दिखाया था.

बता दें कि राजधानी दिल्ली में 18 प्लस के लोगों को वैक्सीनेशन देने का कार्य जारी है. हालांकि यह अभी नगर निगम के सेंटर में नहीं शुरू हो पाया है. इसी कड़ी में श्रीनिवासपुरी वार्ड से निगम पार्षद ने दिल्ली सरकार और स्थानीय विधायक से अपने वार्ड में 18 प्लस लोगों के लिए वैक्सीनेशन सेंटर खोलने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details