दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 8, 2022, 9:05 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली पुलिस ने छापेमारी कर जुआ खेल रहे 5 जुआरी को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने गुप्त सुचना पर छापेमारी करते हुए जुआ 5 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 9,440 की नकदी, एक बुकलेट और केलकुलेटर आदि सामान बरामद किया है.

d
d

नई दिल्ली:दक्षिणी दिल्ली के अंबेडकर नगर थाने की पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए जुआ खेल रहे 5 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 9,440 की नकदी, एक बुकलेट और केलकुलेटर आदि सामान बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान राहुल, राहत, संजय, मनोज और ओमप्रकाश के रूप में हुई है.


दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि इलाके में संगठित अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार गश्त कर रही थी. खुफिया जानकारी भी एकत्र की जा रही थी. इसके साथ ही क्षेत्र में पेट्रोलिंग तेज कर दी गई थी और कई टीमों का गठन किया गया था. इसी बीच पेट्रोलिंग के दौरान अंबेडकर नगर थाने के हेड कांस्टेबल संदीप अपने साथी के साथ गश्त कर रहे थे. उन्हें रात के करीब 10 बजे पेट्रोलिंग के दौरान मदनगीर क्षेत्र में जुओं के संबंध में एक गुप्त सूचना मिली.

मिली जानकारी के आधार पर पुलिस टीम तुरंत हरकत में आई और अंबेडकर नगर मदनगीर ई ब्लॉक के पास पहुंची. जहां कुछ लोग जुआ खेलते हुए पाए गए. पुलिस कर्मचारियों को देखकर वहां से भागने लगे लेकिन पुलिस टीम ने उनका पीछा कर उन्हें दबोच लिया, जिनमें 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों के कब्जे से 9,440 की नकदी, एक बुकलेट और केलकुलेटर आदि सामान बरामद किया है.

पांचों आरोपियों के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत थाना अंबेडकर नगर में मामला दर्ज कर कर लिया गया है और आगे की जांच शुरू कर दी है.

लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाला गैंग गिरफ्तार

दक्षिणी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने इलाके में एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो लोगों से लूटपाट की घटना को अंजाम देता था. पुलिस ने इस गैंग में शामिल तीन महिलों समेत एक ऑटो चालाक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 4 चोरी के मोबाइल फोन और अपराध में इस्तेमाल एक ऑटो को बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि यह गिरोह कुड़िया गैंग के नाम से मशहूर है. इस गैंग की महिला मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं और दिल्ली में लूटपाट की घटना को अंजाम देकर वापस मध्यप्रदेश चली जाती थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details