दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मालवीय नगर और जीके एम ब्लॉक मार्केट में पुलिस ने देर रात की पेट्रोलिंग

दीवाली के त्योहार पर साउथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश के एम ब्लॉक मार्केट और मालवीय नगर में शुक्रवार रात दिल्ली पुलिस की टीम ने (Police late night patrolling) पेट्रोलिंग की. इस दौरान पुलिस टीम ने पूरे मार्केट में गश्त की और वाहनों की गहनता के साथ जांच पड़ताल भी की.

By

Published : Oct 22, 2022, 11:11 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:दीवाली के त्योहार पर साउथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश के एम ब्लॉक मार्केट में शुक्रवार रात दिल्ली पुलिस की (Police late night patrolling) ने पेट्रोलिंग की. जिसमें एसीपी मनु हिमांशु, एम ब्लॉक मार्केट के प्रेसिडेंट राजेंद्र शारदा ग्रेटर कैलाश थाने के एसएचओ रितेश कुमार, इंस्पेक्टर जयप्रकाश नागर, प्रेम, अनिल कुमार, एसआई विनोद और महिला पुलिसकर्मी के साथ पुलिस डॉग भी इस पेट्रोलिंग में शामिल रहे. इस दौरान पुलिस टीम ने पूरे मार्केट में गश्त की और वाहनों की गहनता के साथ जांच पड़ताल भी की.

दिल्ली पुलिस इन दिनों काफी मुस्तैद है और यही कारण है कि पुलिस लगातार मार्केट में जाकर पेट्रोलिंग कर रही है, ताकि किसी भी तरह की स्नैचिंग या अन्य घटना ना हो सके. बता दें देश भर में दीवाली का त्योहार बड़ी ही धूम धाम के साथ मनाया जाता है और दिल्ली के ग्रैटर कैलाश एम ब्लॉक मार्केट में इस दौरान काफी संख्या में भीड़ भाड़ रहती है. वैसे तो यह मार्केट दिल्ली वीवीआईपी मार्केट में से एक है और सुरक्षा के लिहाज से 100 से अधिक CCTV कैमरे यहां लगे हुए हैं. लेकिन फिर भी त्योहार के सीजन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने अतिरिक्त सीसीटीवी कैमरा लगवाए हैं. मार्केट की एंट्री गेट से एग्जिट गेट तक दिल्ली पुलिस की टीम के साथ डॅाग्स भी पेट्रोलिंग कर रहे हैं.

दिल्ली पुलिस की पेट्रोलिंग

ये भी पढ़ें:दिल्ली सरकार ने यमुना नदी के घाटों पर छठ पूजा करने की दी इजाजत


दिल्ली के पॉश मार्केट में से एक मालवीय नगर में भी पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रही है. मालवीय नगर थाने के एसएचओ दीपक सैनी, इंस्पैक्टर संजीव, अपनी टीम के साथ पेट्रोलिंग करते हुए नजर आए. साथ ही लोगों को भी सख्त निर्देश दिए गए कि मार्केट में भीड़ भाड़ ना बढ़ाएं और खरीददारी कर सब अपने घर को चले जाएं. पुलिस ने साथ ही दुकानदारों को भी निर्देश दिया है कि अगर कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखे तो सबसे पहले उसके बारे में पुलिस को सूचित करें.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details