दिल्ली

delhi

दिल्ली: पालम में महिला कांस्टेबल की मौत, मिला आरोपी का सुराग

By

Published : Jul 16, 2020, 1:45 PM IST

दिल्ली के पालम में पुलिस को बुधवार दोपहर को दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिली थी. वहीं पुलिस को सीसीटीवी फुटेज को खंगालते हुए पता चला की आरोपी पैरामिलिट्री फोर्स में कॉन्स्टेबल है.

delhi police got clue of accused in palam woman constable death
महिला कांस्टेबल की मौत के आरोपी का मिला सुराग

नई दिल्ली:पालम गांव थाना इलाके में दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल की हत्या के मामले में पुलिस को अहम कामयाबी मिली है. सूत्रों के अनुसार कई सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस को आरोपी के बारे में जानकारी मिल गई है. पता चला कि वह पैरामिलिट्री फोर्स में कॉन्स्टेबल है और शादीशुदा भी है.

महिला कांस्टेबल की मौत के आरोपी का मिला सुराग

धारा 302 के तहत दर्ज मामला

डीसीपी देवेंद्र आर्य के अनुसार मृतिका की पहचान प्रीति बेनीवाल के रूप में हुई थी. जिसकी डेड बॉडी बुधवार दोपहर को किराए के मकान में बेड पर मिली थी. बाद में पुलिस ने छानबीन के बाद धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया था.


धरपकड़ के लिए लगी कई टीमें

जानकारी के अनुसार, फरार युवक की दोस्ती लेडी कांस्टेबल से थी. दोनों का साथ में आना-जाना रहता था. पुलिस टीम ने आरोपी की धरपकड़ के लिए कई टीमें लगा दी है. पुलिस को लग रहा है की फोर्स में तैनात कॉन्स्टेबल ने महिला पुलिसकर्मी का गला घोटकर हत्या की होगी. हत्या करने के पीछे क्या कारण हो सकता है और इस कांस्टेबल के साथ और कौन-कौन शामिल है. यह तो हत्यारे के गिरफ्तार होने के बाद ही पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details