दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 8, 2020, 10:54 AM IST

ETV Bharat / state

क्राइम ब्रांच ने फिर से की निजामुद्दीन मरकज की जांच, बड़े अधिकारी रहे मौजूद

दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज की जांच करने मंगलवार को क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची. जांच में क्राइम ब्रांच की टीम डीसीपी सहित निजामुद्दीन मरकज ऑफिस पहुंची थी. बता दें कि मरकज के मौलाना साद को दूसरा नोटिस क्राइम ब्रांच के द्वारा दिया गया है.

delhi police crime branch investigated nizamuddin markaz again in delhi
क्राइम ब्रांच ने की तबलीगी जमात के मकरज की एक और बार जांच

नई दिल्ली:निजामुद्दीन मरकज मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच मंगलवार को एक बार फिर दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज पहुंची. इस दौरान क्राइम ब्रांच की टीम में पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौजूद थे.

क्राइम ब्रांच ने की तबलीगी जमात के मकरज की एक और बार जांच

आपको बता दें कि मरकज मामले में पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है. और पूरे मामले की जांच दिल्ली क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है. इसी कड़ी में मंगलवार को क्राइम ब्रांच की टीम एक बार फिर मरकज पहुंची थी.


डीसीपी भी पहुंचे निजामुद्दीन मरकज
मरकज मामले की जांच में क्राइम ब्रांच की टीम डीसीपी सहित निजामुद्दीन मरकज ऑफिस पहुंची थी. इस दौरान क्राइम ब्रांच की टीम ने जांच की. वही मरकज के मौलाना साद को दूसरा नोटिस क्राइम ब्रांच के द्वारा दिया गया है.

वही मरकज से जुड़े लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अभियान चलाकर मरकज से 2,300 से ज्यादा लोगों को निकालकर क्वारंटाइन सेंटर और अस्पताल पहुंचाया गया था.

आपको बता दें निजामुद्दीन मरकज में शामिल लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. दरअसल यहां कार्यक्रम किया गया था, जिसकी वजह से लोग कोरोना संक्रमित हुए थे. इस मामले में मरकज के मौलाना सहित अन्य लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज किया हैं और पूरे मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है.

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस मौलाना साद की तलाश कर रही है और उनको दूसरा नोटिस क्राइम ब्रांच के द्वारा भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details