दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पैदल रेलवे ट्रैक पार करना हुआ जानलेवा! पुलिसकर्मी ने गंवाई जान

लोधी कॉलोनी रेलवे लाइन पर रेलवे पुलिस को एक हादसे की कॉल मिली. मौके पर पहुंच कर पता चला कि दिल्ली पुलिस का एक हवलदार ट्रेन की चपेट में आ गया. उसकी मौके पर मौत हो गई है. प्राथमिक जांच में पुलिस इसे हादसा मानकर जांच कर रही है.

By

Published : Nov 25, 2019, 3:30 PM IST

लोधी कॉलोनी रेलवे हादसा

नई दिल्ली: लोधी कॉलोनी रेलवे स्टेशन के समीप पैदल ट्रैक पार करना दिल्ली पुलिस के एक हवलदार के लिए जानलेवा साबित हुआ. सामने से आ रही ट्रेन की चपेट में आने से हवलदार की मौत हो गई. रेलवे पुलिस ने मृतक हवलदार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्राथमिक जांच में पुलिस इसे हादसा मानकर जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक रविवार रात लोधी कॉलोनी रेलवे लाइन पर रेलवे पुलिस को एक हादसे की कॉल मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि ट्रेन की चपेट में आने से दिल्ली पुलिस के हवलदार की मौत हुई है.

ट्रेड फेयर में तैनात था पुलिसकर्मी
मृतक की पहचान बद्री प्रसाद मीणा के रूप में की गई. वो मालवीय नगर थाने में तैनात थे और अभी प्रगति मैदान में चल रहे व्यापार मेले में ड्यूटी कर रहे थे. मृतक हवलदार राजस्थान के दौसा के रहने वाले थे. उनके परिवार को इस हादसे की जानकारी दे दी गई है

लौटते समय हुआ हादसा
पुलिस को जांच में पता चला कि प्रगति मैदान से लौटते समय ये हादसा हुआ. उनके चेहरे, पैर सहित शरीर के कई हिस्सों में चोटें आई थीं. मौके पर पहुंची कैट्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details