दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नौकरी नहीं मिली तो बन गए स्नैचर, पढ़ें दो दोस्तों की अनोखी कहानी

दिल्ली पुलिस ने स्नैचिंग और लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने 12 मामले सुलझाने का दावा किया है.

By

Published : Sep 16, 2019, 12:52 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी etv bharat

नई दिल्ली:साउथ ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी थाने की पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दीपक बिष्ट और रवि उर्फ लाला के रूप में हुई है. इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने 12 मामले सुलझाने का दावा किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 5 मोटरसाइकिल और 10 मोबाइल फोन बरामद किए हैं. फिलहाल इनसे पूछताछ कर पुलिस आगे की जांच कर रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

दोनों बदमाश बचपन के दोस्त
जानकारी के अनुसार पुलिस ने जिन बदमाशों को दबोचा है वह बचपन के दोस्त हैं. जब बड़े हुए तो उनकी जरूरतें बढ़ गईं लेकिन पढ़ाई लिखाई में कमजोर होने के कारण इनको नौकरी नहीं मिली. जिसके बाद दोनों ने मिलकर अपनी जरुरतें पूरी करने के लिए स्नैचिंग और लूटपाट की वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया.

ऐसे पकड़े गए बदमाश
डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के अनुसार इलाके में बढ़ते स्नैचिंग और लूटपाट की वारदात को रोकने के लिए पुलिस ने संदिग्धों की जांच के लिए पिकेट लगाए. जिसके बाद 11 सितम्बर को पुलिस ने ट्रैप लगाकर तुगलकाबाद एक्सटेंशन इलाके से बाइक सवार दो लड़कों को रोकने की कोशिश की, लेकिन दोनों यू टर्न लेकर भागने लगे फिर पुलिस ने पीछा कर दोनों बदमाशों को पकड़ लिया.

इनकी गिरफ्तारी से आसपास के इलाकों में स्नैचिंग की वारदातों में कमी आने की संभावना है फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर आगे की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details