दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने एक स्नैचर सहित पांच रिसीवर को दबोचा, 51 मोबाइल और लैपटॉप बरामद

By

Published : Mar 2, 2023, 12:11 PM IST

दिल्ली पुलिस ने एक स्नैचर सहित पांच रिसीवर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. आरोपियों के कब्जे से 51 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. सभी आरोपी दिल्ली और आसपास के क्षेत्र निवासी हैं.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : दक्षिण पूर्वी जिले के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने एक स्नैचर सहित पांच रिसीवर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 51 मोबाइल, वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल और दो लैपटॉप बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान साहिल, मनीष, जुबेर, साजिद और फैजान के रूप में की गई है. ये सभी आरोपी दिल्ली, हरियाणा के आसपास के रहने वाले हैं.

डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया कि जिले के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी की पुलिस और स्पेशल स्टाफ की जॉइंट टीम ने जमाल उर्फ साहिल नाम के एक स्नैचर को गिरफ्तार किया है. उसकी निशानदेही पर चोरी का सामान खरीदने वाले चार अन्य रिसीवर साजिद, फैजान, जुबेर और मनीष को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस सुखदेव विहार मेट्रो स्टेशन के पास गश्त कर थी, तभी एक औरत चोर-चोर चिल्ला रही थी. इसके बाद पुलिस भी वहां पहुंची और एक आरोपी को पकड़ लिया, जबकि एक वहां से भागने में सफल रहा. तभी महिला भी वहां पहुंची और बोली कि मैं अपने घर जा रही थी तभी मेरा फोन छीनकर भाग रहे थे. आरोपी की जब तलाशी ली गई तो उसके पास से मोबाइल फोन बरामद हो गया. इसके बाद न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

आरोपी से पूछताछ के बाद मनीष नाम के रिसीवर को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से 11 चोरी के मोबाइल बरामद किए गए हैं. इसके बाद जांच को आगे बढ़ाया गया और जुबेर को भी पकड़ा गया. उसके कब्जे से 39 मोबाइल और दो लैपटॉप बरामद किया गया है. साथ ही दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें :Murder In Bawana : बवाना में फैक्ट्री मजदूर की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गिरफ्तार आरोपी जमान उर्फ साहिल दिल्ली के तुगलकाबाद एक्सटेंशन इलाके में रहता है. उसके खिलाफ पांच स्नेचिंग के मामले दर्ज हैं. मनीष भी तुगलकाबाद एक्सटेंशन का रहने वाला है. वहीं, आरोपी जुबेर हरियाणा के नूह का रहने वाला है. उसके खिलाफ भी पहले से कोई मामला दर्ज नहीं पाया गया है. फैजान के ऊपर पहले से चोरी के पांच मामले दर्ज पाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details