दिल्ली

delhi

गौतमपुरी इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

By

Published : Jun 15, 2022, 12:08 PM IST

दिल्ली के बदरपुर थाना क्षेत्र के गौतमपुरी इलाके में रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है और इंसाफ की मांग की है.

dead body found
dead body found

नई दिल्ली: साउथ ईस्ट दिल्ली के गौतमपुरी इलाके में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक युवक की पहचान साहिल के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 24 वर्ष बताया जा रहा है. वहीं मृतक युवक गौतमपुरी इलाका फेज-टू का रहने वाला था. मृतक मोहल्ले से कूड़े उठाने का काम करता था.

वहीं मृत युवक के परिजनों का कहना है कि युवक शनिवार रात से ही घर से लापता था. परिजनों की तलाश के बाद भी जब युवक नहीं मिला तो परिजन सुबह होने के इंतजार करने लगे. इसी बीच किसी ने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को जानकारी दी कि किसी युवक का बॉडी रेलवे ट्रैक पर पड़ा है, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और युवक की फोटो के जरिए तलाश शुरू की. युवक के शव का पता चलने पर परिजनों ने उसकी पहचान की.

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

वहीं पुलिस का कहना है कि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि युवक का मर्डर हुआ है या ये कोई हादसा है. पुलिस मामले की जानकारी जुटाते हुए धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. उनका कहना है कि मोहल्ले के ही कुछ युवक नशे का कारोबार करते हैं और हो न हो उन्होंने ही युवक की हत्या कर उसे पास के ही रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया और फरार हो गए. हम लोग चाहते हैं कि हमारे बेचे के इंसाफ मिले और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details