दिल्ली

delhi

Crime in Delhi: शाहीन बाग इलाके में मिली डेड बॉडी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 12, 2023, 7:27 PM IST

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में सोमवार को डेड बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है,

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहीन बाग थाना क्षेत्र इलाके में सोमवार को डेड बॉडी मिलने सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. शव की पहचान अरमान अहमद के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 20 साल बताई जा रही हैं.

डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया कि सोमवार दोपहर बाद इस घटना के संबंध में शाहीन बाग थाने को सूचना मिली थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए आनन-फानन में मौके पर पुलिस टीम भेजी गई. पुलिस टीम ने जांच में पाया कि ओखला विहार मेट्रो स्टेशन के पास डेड बॉडी पड़ी है. डेड बॉडी दिल्ली के अबुल फजल एनक्लेव इलाके में रहने वाले 20 वर्षीय अरमान अहमद की है. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक नशे का आदी था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह का पता चल पाएगा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं.

बता दें कि हाल ही में जामिया नगर इलाके में एक बक्से में भाई बहन की लाश मिली थी, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई थी. पुलिस जांच में पता चला की दोनों की मौत दम घुटने की वजह से हुई. जिसकी पहचान 8 वर्षीय नीरज और 6 वर्षीय आरती के रूप में हुई थी.

ये भी पढ़ें :Delhi Crime: दिल्ली के बटला हाउस में लकड़ी के बक्से में मिला 6 और 8 साल के दो मासूमों का शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details