दिल्ली

delhi

डीसीपी ने वीडियो जारी कर घर पर रहकर ईद मनाने की अपील की

By

Published : May 12, 2021, 2:16 AM IST

कोरोना महामारी के मद्देनजर दक्षिणी पूर्वी जिले के डीसीपी राजेंद्र प्रसाद मीणा ने वीडियो जारी कर लोगों से ईद पर्व घर पर मनाने की अपील की है. वहीं उन्होंने इस वीडियो के जरिए लोगों को ईद की मुबारकबाद दी हैं.

dcp rp meena appeal
डीसीपी राजेंद्र प्रसाद मीणा

नई दिल्लीः दक्षिणी पूर्वी जिले के डीसीपी राजेंद्र प्रसाद मीणा ने वीडियो जारी कर लोगों से ईद पर्व घर पर मनाने की अपील की है. वहीं उन्होंने इस वीडियो के जरिए लोगों को ईद की मुबारकबाद दी हैं. डीसीपी ने अपने वीडियो संदेश में कहा कि महामारी से हम सभी एकजुट होकर लड़ रहे हैं. आप सभी ने कोविड-19 अनुकूल व्यवहार को अपनाकर काफी हद तक कोरोना की चैन को तोड़ने में कामयाबी हासिल की है.

घर पर रहकर ईद मनाने की अपील की

डीसीपी ने कहा है कि जरूरी होने पर ही बाहर निकलें और सामाजिक दूरी का पालन करें. उन्होंने कहा कि रमजान के पाक महीने में आप सभी ने अनुशासन का परिचय दिया है और मैं आगे भी आप सभी से उम्मीद करता हूं कि घर पर रह कर ही ईद मनाएंगे और डिजिटल माध्यम से अपनो को ईद की मुबारकबाद देंगे.

यह भी पढ़ेंः-कोरोना : जामा मस्जिद के शाही इमाम ने दिया पैगाम, कहा- घर में ही पढ़ें ईद की नमाज

बता दें कि राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं, जिसकी वजह से लॉकडाउन लगाया गया है. वहीं इस लॉकडाउन के पालन के लिए लगातार शासन प्रशासन के द्वारा जनता से अपील की जा रही है. इसी बीच आगामी ईद को देखते हुए अब प्रशासन लोगों से घर पर रहकर ही ईद मनाने की अपील कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details