दिल्ली

delhi

delhi lockdown : बदरपुर सब्जी मंडी में बिना मास्क के दिखे लोग

By

Published : May 30, 2021, 1:41 PM IST

दिल्ली में कोरोना महामारी की वजह से Delhi lockdown 7 जून तक के लिए बढ़ा दिया गया है. इसके बाद भी कई लोग कोरोना प्रोटोकॉल (corona protocol) का पालन नहीं कर रहे हैं. ईटीवी भारत की टीम ने बदरपुर सब्जी मंडी से ग्राउंड रिपोर्ट की और वहां का हाल जाना.

People without masks  badarpur mandi
बिना मास्क के दिखे लोग

नई दिल्ली:राजधानी में कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन Delhi lockdown लगातार बढ़ाया जा रहा है. अब लॉकडाउन को 7 जून तक के लिए बढ़ा दिया गया है. वहीं लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल को पालन करने की अपील की जा रही है. हालांकि कई जगह इस अपील से लोग बेपरवाह नजर आ रहे हैं (delhi lockdown news). इसी कड़ी में ईटीवी भारत की टीम ने बदरपुर सब्जी मंडी का रविवार सुबह ग्राउंड रिपोर्ट कर जाना कि यहां पर लोग कितना कोरोना प्रोटोकॉल (corona protocol) का पालन कर रहे हैं.

बदरपुर सब्जी मंडी से ईटीवी भारत की ग्राउंड रिपोर्ट

बिना मास्क के नजर आए लोग
ईटीवी भारत के बदरपुर सब्जी मंडी में ग्राउंड रिपोर्ट के दौरान कई लोग बिना मास्क के नजर आए. हालांकि कई लोग मीडिया और कैमरे को देखकर मास्क लगाते नजर आए. दिल्ली में कोरोना के वजह से लगाए गए लॉकडाउन के दौरान आवश्यक सेवाओं के तहत सब्जी मंडियों को खोलने की अनुमति दी गई है. हालांकि यहां पर कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की सख्त हिदायत दी गई है, लेकिन बदरपुर सब्जी मंडी में रविवार सुबह कई लोग कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते नजर आए.

ये भी पढ़ें:मस्जिदों के इमाम वैक्सीनेशन के लिए करेंगे जागरूक, DM ने की बैठक

कोरोना का खतरा टला नहीं

कोरोना महामारी वजह से राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन लगा हुआ है. हालांकि बीते दिनों से कोरोना के मामलों में गिरावट आई है, लेकिन कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है. जिसके चलते एहतियातन दिल्ली सरकार ने लॉकडाउन को 7 जून तक के लिए बढ़ा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details