दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गली-गली घूमकर लोगों को खुशखबरी सुनाते नजर आए केजरीवाल, जानें क्या कहा

आम आदमी पार्टी की इस पूरी कवायद को आने वाले विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. लोगों का कहना है कि लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद पार्टी अब अपने खोए हुए जनाधार को पुनः पाने के लिए ये सारी कवायदें कर रही है.

By

Published : Jun 7, 2019, 4:09 AM IST

Updated : Jun 7, 2019, 2:23 PM IST

सीएम अरविंद केजरीवाल जनता से मिलकर सुनी उनकी समस्याएं

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद अब आम आदमी पार्टी अपने खोए हुए जनाधार को फिर से पाने के लिए कोशिशें कर रही है. इसी कड़ी में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में पहुंच रहे हैं और लोगों की समस्याओं को जान रहे हैं.

'1 हफ्ते के अंदर गंगाजल आ जाएगा'
बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली के बदरपुर विधानसभा के गौतमपुरी इलाके में पहुंचे और वहां लोगों को तीन खुशखबरी सुनाई. उनका कहना था कि जो आपके इलाके में पाइप लाइन डाली गई है, उसमें 1 हफ्ते के अंदर गंगाजल आने लगेगा.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने जनता से मिलकर सुनी समस्याएं


उन्होंने 15 दिन के अंदर सीवर और नालियों के काम होने का भी आश्वासन जनता को दिया. गौतमपुरी इलाके में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगभग डेढ़ से दो घंटा रहे और क्षेत्र की अलग-अलग गलियों में घूमकर लोगों को खुशखबरी सुनाई.

समस्याओं के निदान का दिया भरोसा
इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा और बदरपुर के विधायक नारायण दत्त शर्मा भी मौजूद रहे. लोगों ने सीएम केजरीवाल को कई समस्याओं से अवगत कराया. उनमें से सबसे प्रमुख समस्या पानी, सीवर और खुली नालियों की थी. मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि अगले 15 दिनों में तीनों मुख्य समस्याओं का निदान कर दिया जाएगा.

बता दें कि आम आदमी पार्टी की इस पूरी कवायद को आने वाले विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. लोगों का कहना है कि लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद पार्टी अब अपनी खोए हुई जनाधार को दोबारा पाने के लिए ये सारी कवायद कर रही है.

Last Updated : Jun 7, 2019, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details