दिल्ली

delhi

चिराग दिल्ली के 2 मोहल्ले सील, इलाके में सैनिटाइजेशन का काम जारी

By

Published : Apr 16, 2020, 1:12 PM IST

दिल्ली में कई इलाकों को कोरोना हॉटस्पॉट घोषित किया गया है. इसी बीच चिराग दिल्ली में कोरोना के मामले मिलने के बाद से इलाके को सील कर दिया गया है.

chirag delhi area sealed and sanitization work is going there during lockdown
चिराग दिल्ली में सैनिटाइजेशन का काम जारी

नई दिल्ली: कोरोना के मामले दिल्ली में लगातार बढ़ रहे हैं, जिसको लेकर सरकार और प्रशासन के द्वारा कई कदम उठाए जा रहे हैं. इसी कड़ी में चिराग दिल्ली में कोरोना के मामले मिलने के बाद से इलाके को सील कर दिया गया है. वहीं स्थानीय निगम पार्षद के जरिये लगातार चिराग दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में सैनिटाइजेशन का काम किया जा रहा हैं.

चिराग दिल्ली में सैनिटाइजेशन का काम जारी

2 मोहल्लों को किया गया सील

स्थानीय 'आप' नेता किशन जाखड़ ने बताया कि चिराग दिल्ली वार्ड की निगम पार्षद पूजा जाखड़ के नेतृत्व में लगातार चिराग दिल्ली में सैनिटाइजेशन का काम चल रहा है. वहीं उन्होंने बताया कि चिराग दिल्ली में कोरोना के मामले मिलने के बाद सरकार के जरिये चिराग दिल्ली के दो मोहल्लों को सील किया गया है. वहीं नगर निगम के जरिये लगातार यहां पर कई एहतियात कदम उठाए जा रहे हैं.

आपको बता दें कि दिल्ली में लगातार कोरोना के मामले मिल रहे हैं, जिसको लेकर सरकार सतर्क है और उन इलाकों को लगातार चिन्हित किया जा रहा है. जहां पर कोरोना के मामले मिल रहे हैं. इसी कड़ी में चिराग दिल्ली को भी सील कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details