दिल्ली

delhi

मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ प्रशासन ने काटा चालान

By

Published : Mar 17, 2021, 2:14 PM IST

राजधानी दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद से प्रशासन ने सख्ती शुरू कर दी है. कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है. इसी के तहत गुरु रविदास मार्ग मजीदिया अस्पताल के पास मास्क नहीं पहने वालों का चालान काटा गया.

challan-for-those-who-did-not-wear-masks-in-delhi
चालान काटा

नई दिल्ली: कोरोना के मामले देश में एक बार फिर बढ़ने लगे हैं. वहीं राजधानी दिल्ली में भी बीते दिनों से कोरोना के मामले बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके बाद प्रशासन की ओर से कई एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं. कोरोना के दिशा निर्देशों का उल्लंघन करने वालों पर प्रशासन की ओर से कार्रवाई की जा रही है.

कोरोना के दिशा निर्देशों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई


दिल्ली के गुरु रविदास मार्ग मजीदिया अस्पताल के पास SDM की उपस्थिति में मास्क नहीं पहने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चालान काटा गया. बता दें राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस को देखते हुए मास्क नहीं पहनने पर 2000 रुपये का चालान किया जाता है. इस दौरान सिविल डिफेंस के जवान मौजूद रहे.


ये भी पढ़ें:-दिल्ली में कोरोना फिर 400 के पार, दो महीने बाद 2400 से ज्यादा सक्रिय मरीज


बता दें बीते कई दिनों से लगातार देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. जिसके बाद देश के कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू भी लगाया गया है. वहीं राजधानी दिल्ली में भी बीते कई दिनों से लगातार कोरोना के मामले बढ़ते हुए दिख रहे हैं. जिसके बाद प्रशासन चालान की कार्रवाई कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details