दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

लापरवाही बरतने के आरोप में कोरोना संक्रमित के खिलाफ मामला दर्ज

संगीतकार शांतनु मोइत्रा ने ट्विटर पर सीआर पार्क का एक वीडियो शेयर किया. जिसमें इस्तेमाल की हुई पीपीई किट और अन्य सुरक्षा उपकरण बेहद लापरवाही से बिजली के तारों पर अटके थे. जिसके बाद पुलिस ने महामारी अधिनियम के तहत आरोपी पर मुकदमा दर्ज किया है.

By

Published : Aug 2, 2020, 10:15 PM IST

Updated : Aug 17, 2020, 7:41 PM IST

case filed against corona infected person in cr park
सीआर पार्क पीपीई किट

नई दिल्लीः सीआर पार्क में रहने वाले एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति के खिलाफ स्थानीय पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. दरअसल उस पर आरोप था कि उसने इस्तेमाल की हुई पीपीई किट, ग्लब्स और अन्य सुरक्षा उपकरण बेहद लापरवाही से अपनी बालकनी से नीचे फेंक दिया.

व्यक्ति के लापरवाही के कारण कॉलोनी में रहने वाले अन्य नागरिकों को संक्रमण का खतरा बढ़ रहा था. दरअसल संगीतकार शांतनु मोइत्रा ने ट्विटर पर सीआर पार्क का एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें इस्तेमाल की हुई पीपीई किट और अन्य सुरक्षा उपकरण बेहद लापरवाही से बिजली के तारों पर अटके थे और कुछ नीचे गिरे हुए थे.

कोरोना संक्रमित के खिलाफ मामला दर्ज

आरोपी के स्वस्थ होने का है इंतजार

वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए सीआर पार्क थाना पुलिस ने आरोपी पर महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालांकि, पुलिस अभी आरोपी के कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने की इंतजार कर रही है, उसके बाद उन पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Aug 17, 2020, 7:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details