दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बदरपुर विधानसभा: BSP प्रत्याशी नारायण दत्त शर्मा पर हमला, बोले- सब विरोधियों की साजिश है

बदरपुर विधानसभा से विधायक और बसपा प्रत्याशी पंडित नारायण दत्त शर्मा पर जनसभा के दौरान हमला हुआ. उन्हें वारदात के बाद सर पर चोट आई है. उनका कहना है कि ये सब मेरे विरोधियों की साजिश हैं.

By

Published : Feb 6, 2020, 10:22 AM IST

BSP candidate narayan dutt sharma from badarpur attacked during public meeting
BSP प्रत्याशी नारायण दत्त शर्मा पर हमला

नई दिल्ली:बदरपुर विधानसभा से मौजूदा विधायक और बसपा प्रत्याशी पंडित नारायण दत्त शर्मा पर हमला हुआ है. बताया जा रहा है कि वे जनसंपर्क कर वापस लौट रहे थे तभी कुछ लोगों ने उन पर हमला किया. इस वारदात में उनके सर में चोट आई है और उनकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई है.

BSP प्रत्याशी नारायण दत्त शर्मा पर हमला

'विरोधियों की साजिश हैं'
नारायण दत्त शर्मा ने बताया कि रात तकरीबन 1 बजे वे जब वापस लौट रहे थे तभी उनकी कार के सामने किसी ने दूसरी कार लगाई और फिर लाठी-डंडों से उनके कार पर हमला कर दिया जिसके बाद उनके स्कॉर्पियो के शीशे टूट कर उनके शरीर में लग गए उन्होंने कहा कि ये सब मेरे विरोधियों की साजिश है. वे चाहते हैं कि मेरा मनोबल टूट जाए मेरे समर्थकों का मनोबल टूट जाए. लेकिन हम चुनाव लड़ेंगे भी और जीतेंगे भी, जो लोग टिकट खरीद के लाए हैं वे लोग चाहते हैं कि हम चुनाव सही तरीके से ना लड़ सकें.

समर्थकों ने की नारेबाजी
इस घटना में पंडित नारायण दत्त शर्मा के सर में चोट लगी है घटना के बाद नारायण दत्त शर्मा के समर्थकों ने खूब नारेबाजी की. वहीं इस दौरान नारायण दत्त शर्मा ने अपने समर्थकों से अपील है कि आप शांति बनाए रखें और मजबूती के साथ चुनाव लड़े क्योंकि अब चुनाव का आखिरी समय है.

आपको बता दें कि पंडित नारायण दत्त शर्मा का टिकट काटकर आम आदमी पार्टी ने हाल ही में पार्टी में शामिल हुए राम सिंह नेता को अपना उम्मीदवार बनाया था जिसके बाद वो 'आप' पार्टी पर पैसा लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा देकर बसपा में शामिल हो गए थे और अब बसपा के टिकट पर ही चुनाव मैदान में उतरे हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details