दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 5, 2024, 2:29 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली के आगरा नहर में डूबे युवक की नहीं मिली बॉडी, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Man drown in Agra canal : नए वर्ष की पूर्व संध्या बदरपुर स्थित आगरा नहर में चाचा-भतीजा डूब गए थे. घटना के पांच दिन बाद भी चाचा सचिन का कोई पता नहीं चल सका है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

e

नई दिल्ली:दिल्ली में नए वर्ष की पूर्व संध्या पर आगरा नहर में चाचा-भतीजे के डूबने की घटना सामने आई थी. पुलिस व गोतोखाेरों की टीम ने दो दिनों तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर 9 साल के भतीजे यश का शव तो बाहर निकाल लिया, लेकिन घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी अब तक चाचा सचिन का कोई पता नहीं चल सका है. पुलिस सचिन को ढूंढने के लिए लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. पांचवे दिन भी नहर के पास पुलिस की टीम छानबीन कर रही है.

दरअसल, नए वर्ष की पूर्व संध्या परिवार के लोग घूमने गए थे. तभी 9 वर्ष के यश का पैर फिसल गया और वह नहर में गिर गया. इसके बाद उसने मदद की गुहार लगाई, जिससे उसका चाचा नहर में कूद गया. लेकिन भतीजे को बचाने की कोशिश में चाचा भी उसके साथ डूब गया. परिजनों का आरोप है कि सचिन ने कई बार आसपास के लोगों से बचाने की गुहार लगाई, मगर उसे किसी ने नहीं बचाया और उसका वीडियो बनाते रहे.

यह भी पढ़ें-बदरपुर नहर में डूब गए चाचा-भतीजा, लोग तमाशबीन बन बनाते रहे वीडियो

गौरतलब है कि 31 दिसंबर को बदरपुर क्षेत्र के हरी नगर इलाके में रहने वाले इस परिवार घर के दो चिराग बुझ गए. फिलहाल एसडीएम की टीम और रेस्क्यू टीम लगातार शव के तलाश में जुटी है. उम्मीद की जा रही है जल्द ही शव को बाहर निकाल लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें-Two Children Drown In Pond: यमुना खादर के गड्ढे में जमा पानी में नहाने गए दो सगे भाईयों की डूबकर मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details