दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

भाजपा ने कुमार विश्वास के बयान को हथियार बनाकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए संगम विहार में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया और केजरीवाल से इस्तीफे की मांग की.

By

Published : Feb 22, 2022, 10:38 AM IST

BJP workers protest against Kejriwal
BJP workers protest against Kejriwal

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी कुमार विश्वास के बयान को हथियार बनाकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरने में जुटी है. इसी कड़ी में संगम विहार में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पार्टी प्रवक्ता विक्रम बिधूड़ी के नेतृत्व में प्रदर्शन कर अरविंद केजरीवाल से इस्तीफे की मांग की. संगम विहार फुटओवर ब्रिज पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने खड़े होकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनके इस्तीफे की मांग की.

दरअसल भाजपा कार्यकर्ता कुमार विश्वास के बयान को हथियार बनाकर अरविंद केजरीवाल को घेरने में जुटी है. भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना था कि अरविंद केजरीवाल देश विरोधी काम कर रहे हैं. एक देश में दो विधान और दो प्रधान नहीं चलेगा. दिल्ली प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता विक्रम बिधूड़ी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली का मुख्यमंत्री देश विरोधी कार्यों में शामिल पाया गया है और जब तक माफी नहीं मांगेगा तब तक हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा.

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

ये भी पढ़ें: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन

बताते चलें कि आम आदमी पार्टी के संस्थापक कुमार विश्वास ने बिना नाम लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमला बोला था. उन्हीं के बयान को मुद्दा बनाकर लगातार बीजेपी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरने में लगी हुई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details