दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बीजेपी ने जारी किया पोस्टर, बता रहे- भारती को जेल

राउज एवेन्यू कोर्ट ने आप विधायक सोमनाथ भारती को एम्स के सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट के मामले में शनिवार को दो साल की सजा सुनाई थी. इस मामले में उन्हें बेल भी मिल चुकी है, लेकिन बीजेपी नेता ने पोस्टर लगाते हुए उन्हें जेल में डाल दिया है.

By

Published : Jan 25, 2021, 3:37 PM IST

Somnath Bharti sentenced to two years for assaulting AIIMS security personnel
सोमनाथ भारती पर बोजेपी ने जारी किया पोस्टर

नई दिल्ली: दिल्ली कीराउज एवेन्यू कोर्ट ने आप विधायक सोमनाथ भारती को 2016 में एम्स के सुरक्षा कर्मी से मारपीट के मामले में जानबूझ कर चोट पहुंचाने और हमले का दोषी ठहराया है. अब भारतीय जनता पार्टी ने पोस्टर के जरिए विधायक सोमनाथ भारती को जेल में डाल दिया है, जबकि विधायक सोमनाथ भारती को बेल मिल चुकी है. बीजेपी ने पोस्टर लगाते हुए लिखा है कि जैसी करनी वैसी भरनी और अब विधायक सोमनाथ भारती को 2 साल की जेल हो चुकी है.

सोमनाथ भारती पर बोजेपी ने जारी किया पोस्टर

सोमनाथ भारती को दो साल की जेल की सजा
बता दें कि राउज एवेन्यू कोर्ट ने सोमनाथ भारती मामले में शनिवार दोपहर दो साल की सजा सुनाई थी. भारती को जानबूझकर चोट पहुंचाने, सरकारी कर्मचारी के काम में बाधा डालने के लिए उन्हें हमले का दोषी ठहराया गया है. कोर्ट ने सभी दलीलें सुनने के बाद भारती की सजा तय की थी. सोमनाथ भारती को सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का भी दोषी ठहराया गया है.


ये भी पढ़ें-दिल्ली मेट्रो में लगे किसान आंदोलन के समर्थन वाले नारे, ट्रैक्टर रैली के समर्थन की अपील


सोमनाथ भारती के साथ हुआ अन्याय
सोमनाथ भारती पर कोर्ट के फैसले पर AAP का बयान सामने आया है. पार्टी ने कहा कि हम न्यायपालिका का सम्मान करते हैं और न्यायपालिका में पूर्ण विश्वास रखते हैं. हालांकि, हमें लगता है कि इस मामले में सोमनाथ भारती के साथ अन्याय हुआ है. सोमनाथ भारती एक बहुत लोकप्रिय नेता हैं और अपने निर्वाचन क्षेत्र में सभी से प्यार करते हैं. वह अपने लोगों के लिए 24 घंटे काम करते हैं. इस फैसले से उनके निर्वाचन क्षेत्र के लोग काफी दुखी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details