दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 28, 2023, 7:40 PM IST

ETV Bharat / state

हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन जाने वाला बारापुला नाला ब्रिज 20 दिन के लिए बंद

हजरत निजामुद्दीन इलाके के बारापुला नाला ब्रिज की मरम्मत होनी है. जिसकी वजह से शुक्रवार से इसको यातायात के लिए बंद दिया गया. इस संबंध में ट्रैफिक पुलिस की तरफ से यातायात दिशा निर्देश जारी किया गया है, जिसमें रेलवे स्टेशन जाने के लिए वैकल्पिक रास्तों के बारे में जानकारी दी गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन इलाके में स्थित बारापुला नाला ब्रिज की मरम्मत के मद्देनजर इसको यातायात के लिए शुक्रवार से बंद कर दिया गया. इस पुल के जरिए लोग हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन को जाते हैं. इस पुल के बंद होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने यातायात दिशा निर्देश जारी किया है. जिसमें रेलवे स्टेशन जाने के लिए वैकल्पिक रास्तों को समझाया गया है.

इसे भी पढ़ें:Sukesh harassment petition: दिल्ली हाईकोर्ट ने सुकेश की बहाल की फोन और कैंटीन सुविधा

दिल्ली यातायात पुलिस ने बताया है कि 28 अप्रैल से ब्रिज पर निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन की ओर जाने वाले मार्ग का मरम्मत कार्य शुरू किया जाएगा. यातायात पुलिस ने ट्रैफिक यातायात निर्देश जारी कर यात्रियों को वैकल्पिक मार्गों को इस्तेमाल करने की सलाह दी है. ट्रैफिक पुलिस द्वारा जारी एडवाइजरी के अनुसार, नीला गुंबद से निक्कू चौक या राजदूत लाल बत्ती होकर हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन की ओर जाने वाले यात्रियों को होटल प्रीत पैलेस के पास वाले बाएं मोड़ से मुड़कर विपरीत कैरिजवे से होकर जाने की सलाह दी गई है.

हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन जाने वाला बारापुला नाला ब्रिज 20 दिन के लिए बंद

वहीं, निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से नीला गुंबद की ओर जाने वाले यात्रियों को नाले पर निजामुद्दीन पुलिस चौकी के पास लाल बत्ती से दाएं मुड़कर पहले मथुरा रोड टी-प्वाइंट जाने, फिर सर्विस रोड में नीले गुंबद की ओर दाएं मुड़ने और फिर लाल बत्ती से नीला गुंबद की ओर मथुरा रोड का मुख्य मार्ग लेने की सलाह दी गई है.

बता दें, इससे पहले मरम्मत कार्य की वजह से दिल्ली के चिराग दिल्ली फ्लाईओवर को बंद कर दिया गया था. मरम्मत कार्य के बाद अब सामान्य यातायात के लिए उसको खोल दिया गया है.

इसे भी पढ़ें:WFI Controversy : बृजभूषण सिंह पर FIR दर्ज करेगी दिल्ली पुलिस, सुप्रीम कोर्ट में दी जानकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details