दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 10, 2021, 1:02 PM IST

ETV Bharat / state

कांग्रेस की आब्जर्वर नीति से पार्टी होगी मजबूत- अनिल चौधरी

राजधानी दिल्ली में कांग्रेस पार्टी अब अपने संगठन को मजबूत करने में जुट गई है. बीते कई चुनाव में चुनाव हारने के बाद कांग्रेस पार्टी लगातार संगठन को मजबूत करने की कोशिश कर रही है.

Congress will be strengthened by observer policy of Congress
कांग्रेस का वार्ड आब्जर्वर इलाके की समस्याओं को परखेगा

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के हर वार्ड में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी ने एक आब्जर्वर की नियुक्ति की है. जो जिस वार्ड का आब्जर्वर होगा, उस वार्ड में जाकर वार्ड में वहां की समस्याओं को परखेगा. किस तरीके से संगठन को और मजबूत किया जाए, इसका पूरा ध्यान अब जरूर कर रहा है.

कांग्रेस का वार्ड आब्जर्वर इलाके की समस्याओं को परखेगा

सील बंद लिफाफे में ही नामों की लिस्ट सौंपी जाए

खानपुर में कुंवर सेन की नियुक्ति हुई है. उन्होंने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष द्वारा कहा गया है कि संगठन में हर एक वार्ड से प्रभारी की नियुक्ति करनी है और और वे जिनका नाम लिखकर देंगे, उन्हीं की नियुक्ति हो जाएगी. वे मीडिया के सामने इस बात का खुलासा नहीं कर सकते कि इनकी नियुक्ति करनी है. क्योंकि प्रदेश अध्यक्ष ने आदेश दिया है कि सील बंद लिफाफे में ही उन्हें सारे नामों की लिस्ट सौंपी जाए.



ये भी पढ़ें:-बकाए फंड की मांग को लेकर बीजेपी ने शुरू किया हस्ताक्षर अभियान


वहीं खानपुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके ओम प्रकाश चौधरी बताते हैं कि खानपुर में मौजूदा निगम पार्षद कोई भी काम नहीं करवा रहा है. वार्ड की जनता निगम पार्षद से त्रस्त है. साथ ही उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मौजूदा निगम पार्षद ने एक आदमी को रख रखा है, उसी के कहने पर ही निगम पार्षद काम करते हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details