दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

अंबेडकरनगर पुलिस ने दो स्नैचर गिरफ्तार किए, सामान बरामद

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के अंबेडकरनगर थाने की पुलिस ने दो स्नैचरों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने कार के शीशे तोड़कर चोरी की थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Dec 5, 2020, 9:11 PM IST

Ambedkar Nagar police arrested two snatchers
अंबेडकरनगर पुलिस ने दो स्नैचर गिरफ्तार किए

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्वी दिल्ली के अंबेडकरनगर थाने की पुलिस ने दो स्नैचरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से चुराए गए सोने के आभूषण भी बरामद किए है. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की पहचान भारत और यावर के रुप में की गई है. आरोपी दिल्ली के मदनगीर इलाके के रहने वाले बताए जा रहे है.

अंबेडकरनगर पुलिस ने दो स्नैचर गिरफ्तार किए

कार का शीशा तोड़कर की थी चोरी

दरअसल, एक शिकायतकर्ता ने अंबेडकरनगर थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि वह शादी समारोह में भाग लेने के लिए गया हुआ था और अपनी गाड़ी सी-1 ब्लॉक में पार्क की थी. जब वह अपनी कार के पास वापस लौटे तो उनकी कार के शीशे तोड़कर किसी ने चोरी कर ली. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एसीपी ने एसएचओ के नेतृत्व में बनाई टीम

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीपी रणबीर सिंह ने अंबेडकरनगर थाने के एसएचओ मुकेश कुमार मोगिया के नेतृत्व में एक टीम बनाई . जिसमें एएसआई प्रकाश हेडकॉन्स्टेबल उपेंद्र कुमार, कॉन्स्टेबल अखिलेश, संतवीर, अनिल और संदीप को शामिल किया गया. टीम ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की. आरोपी व्यक्तियों के बारे में एक गुप्त मुखबिर से सूचना मिली थी.

आरोपियों को पकड़ने के लिए बिछाया जाल

सूचना के आधार पर पुलिस ने बीआरटी रोड पर आरोपियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. जिसके बाद टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चोरी के आभूषण भी बरामद किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details