दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

एयरफोर्स अधिकारी की कार हुई चोरी, CCTV से हुआ खुलासा

लक्ष्मी नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. एयर फोर्स अधिकारी के बेटे नितिन त्यागी परिवार के साथ किशनकुंज में रहते हैं.

By

Published : Mar 21, 2019, 6:52 AM IST

Updated : Mar 21, 2019, 7:53 AM IST

एयरफोर्स अधिकारी की कार हुई चोरी

नई दिल्ली: लक्ष्मी नगर थाना क्षेत्र में चोरी की हैरान करने वाली वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है. घटना किशनकुंज कॉलोनी की है. वैगनआर कार से पहुंचे चोरों से जब एयरफोर्स अधिकारी की क्रेटा कार स्टार्ट नहीं हुई तो वे क्रेटा को धक्का मारकर ले गए.

एयरफोर्स अधिकारी की कार हुई चोरी, CCTV से हुआ खुलासा

फिलहाल लक्ष्मी नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.एयर फोर्स अधिकारी के बेटे नितिन त्यागी परिवार के साथ किशनकुंज में रहते हैं. वह अपनी क्रेटा कार घर के पास ही सड़क किनारे पार्क किया करते थे. इस बीच 13 मार्च को नितिन त्यागी की कार सड़क किनारे से गायब हो गई.

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

नितिन ने बताया कि उन्होंने जब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा तो साफ हुआ कि वैगनआर कार से आए चोर क्रेटा कार को चुरा ले गया. सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि चोर से जब कार स्टार्ट नहीं हो पाई तो उसे वैगनआर कार से धक्का मारकर ले गए.

बहरहाल नितिन त्यागी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि वारदात का सीसीटीवी फुटेज होने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली है.

Last Updated : Mar 21, 2019, 7:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details