दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दक्षिण पूर्वी दिल्ली: दुकानदार से मारपीट करने वाला गिरफ्तार

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में दुकानदार से मारपीट करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी से 600 रुपए कैश और एक बाइक भी बरामद की है.

By

Published : Dec 26, 2020, 11:34 PM IST

Accused arrested for beaten a shopkeeper
दुकानदार की पिटाई करने वाला गिरफ्तार

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी थाने की पुलिस टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से ₹600 कैश और एक मोटरसाइकिल बरामद की है. आरोपी की पहचान लोकेश के रूप में हुई है.

पैसे मांगने पर दुकानदार की पिटाई की

डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने बताया कि 24 दिसंबर को शिकायतकर्ता ने शिकायत दी थी. इसके मुताबिक, रात करीब 10:30 बजे दो लड़के उसके दुकान पर आए और कुछ सामान लिया. वो बिना पैसे दिए जाने लगे. दुकानदार का आरोप है कि पैसे मांगने पर उनकी पिटाई की और फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की. इसी मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने एक आरोपी लोकेश को उसके मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है और उसके पास से ₹600 बरामद किए हैं.

ये भी पढ़ें:न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

आरोपी ने कबूला अपना गुनाह

गिरफ्तार आरोपी लोकेश ने पुलिस पूछताछ में अपने आरोप को कबूला है साथ ही वह अपने साथी आरोपी का नाम अमित बताया है. फिलहाल अमित फरार बताया जा रहा है. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. वहीं पुलिस इस पूरे मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details