दिल्ली

delhi

कालकाजी के डीटीसी बस डिपो पर ACB का छापा, रिश्वत लेते डिपो मैनेजर समेत तीन आरोपी रंगे हाथ पकड़े गए

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 26, 2023, 10:36 AM IST

भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) ने कालकाजी डिपो के डिपो मैनेजर समेत तीन लोगों को तीस हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है. शिकायतकर्ता शंकर ने डिपो मैनेजर पर 50 हजार रुपये रिश्वत के तौर पर मांगने का आरोप लगाया था. इसके बाद टीम ने छापा मारकर आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीःएंटी करप्शन ब्रांच (ACB) ने कालकाजी स्थित डीटीसी बस डिपो पर छापा मारकर डिपो मैनेजर समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी तीस हजार रुपये रिश्वत लेते हुए पकड़े गए हैं. टीम ने तीस हजार रुपये भी बरामद किए हैं. पुलिस उपायुक्त श्वेता चौहान ने बताया कि शुक्रवार को एसीबी के ऑफिस में शिकायतकर्ता शंकर ने बताया कि वह कालकाजी बस डिपो में ठेकेदारी पर डीटीसी बस चालक के रूप में काम करता है. डिपो मैनेजर रवि कसाना उससे पचास हजार रुपये रिश्वत के तौर पर मांग रहा है.

पीड़ित ने बताया कि डिपो मैनेजर ड्राइवर ललित यादव और कंडक्टर सीता राम के माध्यम से रिश्वत की मांग कर रहा है. डिपो मैनेजर से मिन्नतें करने पर अब उसको पचास हजार रुपये की बजाय तीस हजार रुपये देने हैं. एसीपी राकेश आहूजा की निगरानी में इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश, रणवीर और लक्ष्मी की देखरेख में एएसआई पवन, हेड कांस्टेबल पंकज, जगदीप और सीडीवी मनविंदर को आरोपियों को पकड़ने का जिम्मा सौंपा गया. तीस हजार रुपये पर फिनोलफथेलिन पाउडर लगाया गया.

इसके बाद शाम करीब पौने पांच बजे पुलिस टीम शिकायतकर्ता के साथ डीटीसी बस डिपो, कालकाजी पहुंची. शिकायतकर्ता ने ड्राइवर ललित यादव, कंडक्टर सीता राम और डिपो मैनेजर रवि कसाना से संपर्क किया. शिकायतकर्ता से रिश्वत की रकम मांगते और रकम लेते हुए पुलिस टीम ने तीनों को मौके पर ही दबोच लिया. डिपो मैनेजर रवि कसाना के कब्जे से रिश्वत की तीस हजार रुपये की रकम बरामद की. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंः

  1. दिल्ली पुलिस में तैनात SI रिश्वत लेते फरीदाबाद में गिरफ्तार, समझौता कराने के एवज में 2 लाख मांगने का आरोप
  2. CBI Arrest: निगम कनिष्ठ सहायक को 50 हजार की रिश्वत लेते हुए सीबीआई ने रंगे हाथ पकड़ा, किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details