दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

वाहन चोरी के केस में 2 आरोपियों को AATS की टीम ने किया अरेस्ट

AATS की टीम ने वाहन चोरी करने वाले गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों आरोपियों के ऊपर पहले से ही चोरी के कई मामलों में केस दर्ज था.

By

Published : Sep 26, 2019, 12:21 PM IST

वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, etv bharat

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एएटीएस की टीम ने वाहन चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 44 साल के असलम और 28 साल के मोनू के रूप में हुई है. इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने 9 मामले सुलझाने का दावा किया है. वहीं पुलिस ने 9 लग्जरी कारें भी बरामद की हैं.

वाहन चोरों को AATS की टीम ने किया गिरफ्तार

ट्रैप लगाकर पुलिस ने किया गिरफ्तार
साउथ ईस्ट जिले के एडिशनल डीसीपी के अनुसार वाहन चोरी के लिए जिले की पुलिस टीम लगातार अभियान चलाए हुए है. इसी कड़ी में जिले के एएटीएस की टीम को सूचना मिली थी कि कुख्यात ऑटो लिफ्टर ओखला मंडी के पास आने वाला है. फिर पुलिस ने ट्रैप लगाकर इन आरोपियों को गिरफ्तार किया.

जिस गाड़ी से दोनों जा रहे थे वह भी दिल्ली के हौज खास से चोरी की गई थी.

डुप्लीकेट चाभी बनाता था
पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी असलम स्कूल ड्रॉपआउट है और वह पहले फर्नीचर का कार्य करता था. उसके बाद वह डुप्लीकेट चाभी बनाने के कार्य में लग गया था.

बाद में वह डुप्लीकेट चाबी के मदद से गाड़ियां चोरी करने लगा था. असलम के ऊपर अभी तक 25 मामले दर्ज हैं. वहीं आरोपी मोनू स्कूल ड्रॉपआउट है और वह जल्दी पैसा कमाने के लिए वाहन चोरी गैंग में शामिल हुआ था. उसके ऊपर भी 12 मामले दर्ज हैं.

फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details