दिल्ली

delhi

आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने नवनिर्वाचित निगम पार्षद के साथ जनता से किया संवाद

By

Published : Dec 12, 2022, 1:30 PM IST

दिल्ली के चितरंजन पार्क क्षेत्र में आप विधायक सौरभ भारद्वाज (AAP MLA Saurabh Bhardwaj) और क्षेत्र की नवनिर्वाचित निगम पार्षद आशा ठाकुर ने बात संवाद कार्यक्रम में जनता के साथ संवाद किया. इस दौरान उन्होंने लोगों को क्षेत्र की समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया.

AAP MLA Saurabh Bhardwaj
AAP MLA Saurabh Bhardwaj

नई दिल्ली:राजधानी में नगर निगम चुनाव संपन्न होने के बाद नव निर्वाचित जनप्रतिनिधि जनता के बीच पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में दिल्ली के पॉश चितरंजन पार्क इलाके में ग्रेटर कैलाश के विधायक व आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज, चितरंजन पार्क से नवनिर्वाचित आम आदमी पार्टी की निगम पार्षद आशा ठाकुर के साथ लोगों के बीच पहुंचे और संवाद (baat samvad programme organised in chitranjan park) किया.

इस कार्यक्रम का आयोजन चितरंजन पार्क इलाके में स्थानीय लोगों के द्वारा किया गया जिसमें आप विधायक व निगम पार्षद पहुंचे. इस दौरान लोगों ने क्षेत्र की समस्याओं और मुद्दों के बारे में निगम पार्षद आशा ठाकुर और आप विधायक सौरभ भारद्वाज को बताया जिनको दोनों जनप्रतिनिधियों ने सुना और इन समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन लोगों को दिया.

w

यह भी पढ़ें-सुल्ली डील्स मामला: उपराज्यपाल ने आरोपी पर मुकदमा चलाने की दी मंजूरी

चितरंजन पार्क क्षेत्र के निवासी विवेक शर्मा ने बताया कि, दिल्ली नगर निगम चुनाव संपन्न होने के बाद हमने चितरंजन पार्क इलाके में 'बात संवाद' नाम से कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें ग्रेटर कैलाश से विधायक सौरभ भारद्वाज और चितरंजन पार्क से चुनी गई निगम पार्षद आशा ठाकुर पहुंची. इस दौरान हमने यहां की समस्याओं जैसे अतिक्रमण, पेड़ों की कटाई छटाई, आवारा पशु और साफ सफाई जैसे मुद्दे को उनके सामने उठाया. इन समस्याओं को लेकर जनप्रतिनिधियों ने हमसे कहा कि आने वाले समय में इनका समाधान किया जाएगा. बता दें राजधानी दिल्ली में हाल ही में संपन्न हुए नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी को जीत मिली है आम आदमी पार्टी ने 134 सीटों पर कब्जा जमाया है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details