दिल्ली

delhi

दिल्ली के अहिल्याबाई कॉलेज में परोसा गया कीड़े वाला खाना, नर्सिंग के विद्यार्थियों का हंगामा

By

Published : Jan 16, 2023, 12:02 PM IST

Updated : Jan 16, 2023, 2:12 PM IST

दिल्ली के लोक नायक अस्पताल के अहिल्या बाई कॉलेज के मेस में कीड़े वाला खाना मिलने का आरोप छात्रों ने लगाया है. यहां नर्सिंग के छात्रों के खाने में कीड़े निकले हैं. छात्रों का आरोप है कि जो खाना उन्हें दिया जाता है, उसकी गुणवत्ता ठीक नहीं रहती, खाने में कीड़े निकल जाते हैं. कई बार शिकायत करने के बाद भी गुणवत्ता में कोई सुधार नहीं हुआ है.

delhi news
खाने में कीड़े निकले

मेस के खाने में मिले कीड़े

नई दिल्ली: लोक नायक अस्पताल के अहिल्याबाई कॉलेज के मेस में नर्सिंग विद्यार्थियों को कीड़े वाला खाना देने का मामला सामने आया है. कॉलेज में पढ़ रहे नर्सिंग के छात्र-छात्राओं ने आरोप लगाया कि उन्हें जो खाना परोसा जाता है, उसकी गुणवत्ता अच्छी नहीं रहती. शिकायत करने के बाद भी इसमें कोई कार्रवाई नहीं हो रही. इस मामले में लोक नायक अस्पताल के निदेशक डॉ. सुरेश कुमार ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है. वह कॉलेज की प्राचार्य से बात कर जांच करवाएंगे.

इस घटना के संबंध में छात्रों ने कहा कि खाने को लेकर कई बार शिकायत की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. शनिवार और रविवार को खराब खाना दिया गया. खाने में दी गई सोयाबीन की सब्जी में साफ कीड़े दिखाई दे रहे थे. छात्रों ने इसका वीडियो भी बनाया है. उन्होंने कहा कि कीड़े देखकर विद्यार्थियों ने खाना छोड़ दिया. छात्रों के अनुसार खाने के लिए दी गई दाल की गुणवत्ता काफी खराब थी. इन सब बातों की पहले भी शिकायत की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. उनका कहना है कि हम दूसरों को स्वस्थ रहने का ज्ञान देते हैं, लेकिन हमारे ही कॉलेज के मेस में उनके स्वास्थ्य से खिलवाड़ किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :Weather Today: दिल्ली, पंजाब समेत उत्तर भारत में ठंड और कोहरे का कहर जारी

छात्रों ने कहा कि पहले भी खाने में कीड़े मिले, जिसको लेकर विरोध दर्ज कराया गया था. अन्य छात्रों को भी इस मामले से अवगत कराया गया. प्रशासन डाइट का पैसा लेता है. मगर खाने की गुणवत्ता पर हर बार सवाल उठता है. बता दें कि इससे पहले एम्स में डॉक्टरों और मरीजों को कीड़े वाला खाना परोसा जा चुका है.

ये भी पढ़ें :Plane Crashed In Nepal: लैंडिंग से पहले युवक कर रहा था फेसबुक लाइव, तभी प्लेन हुआ क्रैश

Last Updated : Jan 16, 2023, 2:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details