दिल्ली

delhi

विहार RWA ने कोरोना मृतकों के लिए कराया हवन, विधानसभा अध्यक्ष हुए शामिल

By

Published : Sep 17, 2020, 6:19 PM IST

आम आदमी पार्टी से विधायक और विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल विवेक विहार में आरडब्लयूए की तरफ से कराए गए हवन में शामिल हुए. बता दें कि कोरोना के कारण जान गंवाने वाले लोगों और कॉलोनी को दिवंगतों के लिए RWA ने हवन का आयोजन किया था.

Vivek Vihar RWA has done Havan for the disabilities of the Colony
कॉलोनी के दिवंगतों के लिए विवेक विहार आरडब्लयूए ने करवाया हवन

नई दिल्ली: पितृ अमावस्या पर दिल्ली में लोग अपने पितरों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनका श्राद्ध कर्म कर रहे हैं. इस अवसर पर विवेक विहार में आरडब्लयूए ने कॉलोनी के सभी दिवंगतों और कोरोना मृतकों के लिए हवन का आयोजन कराया. जिसमें लोगों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया.

कॉलोनी के दिवंगतों के लिए विवेक विहार आरडब्लयूए ने करवाया हवन

कॉलोनी के सभी दिवंगतों को दी श्रद्धांजलि

पितृ अमावस्या पर अपने पितरों को श्रद्धांजलि देने का रिवाज है, तो वहीं देश में वसुधैव कुटुंबकम् को भी माना जाता है. इसी को ध्यान में रखते हुए विवेक विहार आरडब्लयूए ने कॉलोनी के सभी दिवंगत लोगों के लिए हवन का आयोजन किया. इसके साथ ही कोरोना की वजह से दुनिया को अलविदा कहने वालों के लिए भी दो मिनट का मौन रखा गया. इसमें कॉलोनी के लोगों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया.

दलगत राजनीति छोड़ शामिल हुए नेता

इस कार्यक्रम में विवेक रत्न से सम्मानित बुजुर्गों के नाम वाली पट्टिका पर पुष्प चढ़ाए गए. खास बात ये रही कि इसमें राजनीति से ऊपर उठकर आम आदमी पार्टी से विधायक और विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल और भाजपा से स्थानीय पार्षद संजय गोयल भी शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details