दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मसूदपुर के एमसीडी स्कूल में 45+ उम्र वालों के लिए वैक्सीन सेंटर की शुरुआत

मसूदपुर स्थित एमसीडी स्कूल में बुधवार से 45+ लोगों के लिए वैक्सीनेशन लगाने शुरुआत हुई. स्थानीय निगम पार्षद ने मौके पर पहुंचकर लोगों का वैक्सीनेशन के लिए उत्साहवर्जन बढ़ाया.

By

Published : May 19, 2021, 4:12 PM IST

Sanitizer distribute
सैनिटाइजर वितरण

नई दिल्ली:देश भर मे कोरोना का महामारी का दौर चल रहा है. सरकार की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को जल्दी वैक्सीन लगाई जाए, ताकि कोरोना के संक्रमण का लोगों की जिंदगी पर ज्यादा खतरा ना हो. इसी कड़ी में बुधवार से मसूदपुर एमसीडी स्कूल में वैक्सीन सेंटर की शुरुआत हुई. यहां 45 वर्ष से अधिक के लोगों को कोविशील्ड वैक्सीन लगाई जा रही है.

मसूदपुर के एमसीडी स्कूल में वैक्सीन सेंटर

ऐसे में लोगों को प्रोत्साहित और जागरूक करने के लिए वैक्सीन सेंटर पर स्थानीय निगम पार्षद मनोज महलावत पहुंचे. उन्होंने वैक्सीनेशन करने बाद बाहर निकलने वाले लोगों को सैनिटाइजर और मास्क वितरित किया.

पार्षद ने बताया कि इस सेंटर के खुलने से लोगों को काफी सहूलियत होगी. वह जल्द ही तीन और सेंटर वार्ड में शुरू कराएंगे. जिससे कि 18+ के लोगों को वैक्सीन लगाई जा सकेग. हर वैक्सीन सेंटर को रोजाना सैनिटाइज कराया जायेगा. मकसद बस यही है कि ज्यादा से ज्यादा लोग वैक्सीन लगवाएं और इस कोरोना रूपी दानव से भारत मुक्त हो सके.

ये भी पढ़ेंःनहीं कह सकते कब खुलेगा लॉकडाउन, सरकार कर रही कोरोना के थर्ड वेव की तैयारी: सत्येंद्र जैन

ABOUT THE AUTHOR

...view details