दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

OLX पर ऐड देख बनाता प्लान फिर लूट लेता लग्जरी गाड़ी, 3 शातिर गिरफ्तार

तीनों आरोपियों ने गाड़ी के मालिक को खिलौने वाली पिस्टल दिखाकर उसे डराया और गाड़ी से नीचे उतार दिया. पुलिस ने बताया कि मामले की खोजबीन के दौरान उन्होंने ओएलएक्स को कॉन्टैक्ट करके आरोपियों द्वारा किए गए कॉल से मोबाइल नम्बर की डिटेल्स निकालकर उसे अनेलाइज़्ड किया.

By

Published : Oct 9, 2019, 1:14 PM IST

3 शातिर गिरफ्तार

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने लग्जरी गाड़ी लूटने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल आरोपी ओएलएक्स पर कार खरीदने के बहाने लोगों से लग्जरी गाड़ी लूट लेता था.

ओएलएक्स पर कार खरीदने के बहाने लोगों की गाड़ी लूट लेता था

डीसीपी दीपक पुरोहित के बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपियों ने ओएलएक्स पर गाड़ी बिकने का एक ऑफर चेक किया. जिसके बाद उन्होंने गाड़ी बेचने वाले शख्स को फोन कर गाड़ी का ट्रायल लेने के लिए बात की. जिसके बाद तीनों आरोपी गाड़ी बेचने वाले शख्स के घर पहुंच गए और गाड़ी का ट्रायल लेने के लिए गाड़ी के मालिक के साथ निकल गए.

खिलौने वाली पिस्टल दिखाकर डराया

पुलिस ने बताया कि ट्रायल के दौरान हरियाणा के झज्जर पहुंचने के बाद तीनों आरोपियों ने गाड़ी के मालिक को खिलौने वाली पिस्टल दिखाकर उसे डराया और गाड़ी से नीचे उतार दिया. पुलिस ने बताया कि मामले की खोजबीन के दौरान उन्होंने ओएलएक्स को कॉन्टैक्ट करके आरोपियों द्वारा किए गए कॉल से मोबाइल नम्बर की डिटेल्स निकालकर उसे अनेलाइज़्ड किया.

जिसके बाद पुलिस टीम ने जयपुर हाईवे से तीनों आरोपियों को गाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने तीनों आरोपियों की पहचान नवीन, बाबू लाल गुर्जर और सरवन के रूप में की है. साथ ही पुलिस अभी मामले की छानबीन कर आगे की करवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details