दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

AIIMS के डॉक्टर के साथ हुई चोरी, गाड़ी से बदमाशों ने किया बैग पर हाथ साफ

दिल्ली के गार्गी कॉलेज के पास एम्स के डॉक्टर की गाड़ी से अज्ञात बदमाशों ने बैग पर हाथ साफ किया. बैग में लैपटॉप, आईपैड और किताबें रखी हुई थी. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाशी में जुट गई है.

By

Published : Sep 3, 2020, 9:36 AM IST

unknown miscreants stole bag from car of aiims doctor in delhi
AIIMS के डॉक्टर की कार से बदमाशों ने किया बैग चोरी

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के गार्गी कॉलेज के पास एम्स के डॉक्टर की गाड़ी का शीशा तोड़कर चोरी की गई. जब तक इस बात की जानकारी डॉक्टर को होती, तब तक आरोपी कार का शीशा तोड़कर बैग को पार करने में सफल रहा.

AIIMS के डॉक्टर की कार से बदमाशों ने किया बैग चोरी

दरअसल, एम्स के डॉक्टर शायन अपने किसी करीबी से मिलने के लिए गार्गी कॉलेज आए थे. जब वे निजी होटल पर चाय पी रहे थे और अपनी कार को करीब 100 मीटर की दूरी पर पार्क कर के गए थे. इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उनके कार का शीशा तोड़ दिया और लैपटॉप, आईपैड और किताबों से भरे बैग को पार कर दिया. ईटीवी भारत को डॉ. शायन ने बताया कि उनके बैग में लैपटॉप, आईपैड और किताबों से भरी रिसर्च बुक स्टडीज थी. उन्होंने कहा कि अगर किताबें उनको नहीं मिलती, तो उनका बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है.

साथ ही दिल्ली पुलिस लगातार दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल दिल्ली पुलिस लगातार सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपी की तलाशी में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details