दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

SMEBIZZ स्टार अवॉर्ड शो 2022 में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले, अवॉर्ड देकर किया सम्मानित

दिल्ली में SMEBIZZ ग्रैंड इवेंट्स MSME स्टार अवार्ड 2022 का आयोजन किया गया, वहीं इस अवार्ड शो में मुख्य अतिथि के रूप में भारत के सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले और केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ. सुभाष सरकार पहुंचे. साथ ही कार्यक्रम में विदेशी राजदूतों ने पहुंचकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई.

By

Published : Dec 19, 2022, 10:24 PM IST

SMEBIZZ STAR AWARD SHOW 2022
SMEBIZZ STAR AWARD SHOW 2022

SMEBIZZ स्टार अवॉर्ड शो 2022 में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में SMEBIZZ ग्रैंड इवेंट्स MSME स्टार अवार्ड 2022 का अयोजन किया गया, वहीं इस अवार्ड शो में मुख्य अतिथि के रूप के रूप में भारत के सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले (Union Minister Ramdas Athawale attends) और केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ सुभाष सरकार पहुंचे साथ ही इस कार्यक्रम में विदेशी राजदूतों ने पहुंचकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई. कार्यक्रम की शुरुआत में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले और केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ सुभाष सरकार और स्मेबिज के सीईओ जितेंद्र चावला ने दीप प्रज्ज्वलित कर इसकी शुरुआत की. वहीं इस कार्यक्रम में श्रीलंका, फिलिस्तीन, राज्य के दूतावास के अधिकारी भी शामिल हुए.

कार्यक्रम में स्मेबीज द्वारा एमएसएमई को संबोधित किया गया, जो विनिर्माण श्रेणी के विभिन्न क्षेत्रों में सबसे अच्छा काम कर रहे हैं. जैसे उपभोज्य उत्पाद, काटने के उपकरण, इलेक्ट्रॉनिक्स, कॉर्पोरेट उपहार, परिधान आदि और सेवा श्रेणी जैसे आईटी, प्रौद्योगिकी, शिक्षा निवेश, ज्योतिष,ऑनलाइन ई-कॉमर्स इत्यादि क्षेत्रों में देश का नाम रोशन कर रहे हैं उन्हें इस कार्यक्रम में अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया.

वहीं, अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Union Minister Ramdas Athawale attends) ने अलग-अलग क्षेत्रों से भारत की प्रगति और अर्थव्यवस्था में सहयोग देने व्यापारियों और युवा धोबियों की सराहना करते हुए कहा है कि आज भारत देश विश्व की पांचवी अर्थव्यवस्था बनकर उभरा है. हमें उम्मीद है कि भारत देश और आगे बढ़ेगा साथ ही. उन्होंने यह भी कहा कि जितने भी लोग आज यहां पर आए हैं. अपने-अपने क्षेत्र में भारत के लिए जो योगदान दे रहे हैं. समाज के लिए कार्य कर रहे हैं उन्हें सम्मानित किया गया है. और खास तौर पर समय बीच का धन्यवाद करना चाहेंगे जो हर साल इस तरह का प्रोग्राम आयोजित करती है, जिससे उद्यमियों और व्यापारियों का मनोबल बढ़ता है.

ये भी पढ़ें: G-20 Summit: दिल्ली की सड़कों से शेल्टर होम में शिफ्ट होंगे गरीब; ताकि नहीं बिगड़े राजधानी की रौनक

SMEBIZZ के सीईओ जितेंद्र चावला ने बताया कि आज यहां पर अच्छा लगा केंद्रीय मंत्री आए. उन्होंने दीप प्रज्ज्वलित कर हमारे कार्यक्रम की शुरुआत की. इसमें देश के अलग-अलग राज्यों से व्यापारी उद्यमी साथ ही विदेश की कई मेहमान भी शामिल हुए स्मेबिज एक ऐसा मंच है, जहां पर अपने अपने क्षेत्र में देश की सेवा के लिए कार्य कर रहे भारत की इकोनामी अर्थव्यवस्था को आगे ले जा रहे लोगों के यहां पर प्रोत्साहित किया जाता है, सम्मानित किया जाता है. संस्थान द्वारा पिछले कई सालों से अपने-अपने क्षेत्र में कार्य कर रहे लोगों को अवार्ड दिया जाता है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details