दिल्ली

delhi

'कांग्रेस ने महाराजा हरि सिंह के योगदान पर उनको उतनी अहमियत नहीं दी'

By

Published : Sep 24, 2019, 11:15 AM IST

महाराजा हरि सिंह के जन्मदिवस पर केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पिछले 70 सालों में कांग्रेस ने उनके बंटवारे में अहम योगदान को अहमियत नहीं दी.

डॉक्टर जितेंद्र सिंह ETV BHARAT

नई दिल्ली: जम्मू और कश्मीर के अंतिम शासक महाराजा हरि सिंह के जन्मदिन के मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर करारा हमला किया. उन्होंने बंटवारे को लेकर अपनी बात रखी.

केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला

केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह दक्षिण दिल्ली के पम्पोश एन्कलेव में महाराजा हरि सिंह के जन्मदिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में आए थे. उसी दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि हरि सिंह ने जिस तरीके से बंटवारे में अहम योगदान निभाया. कांग्रेस पार्टी ने उनको 70 सालों में उतनी अहमियत नहीं दी.

'अगला कदम पीओके'
केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह ने कहा कि पिछले 70 साल में अनुच्छेद 370 को लेकर लोगों को बरगलाया गया और उस पर कोई भी काम नहीं किया गया.

ऐसे में जम्मू और कश्मीर के रहने वाले लोग सिर्फ प्रताड़ित होते रहे, लेकिन बीजेपी और केंद्र सरकार ने जिस तरीके से अनुच्छेद 370 को हटाया है. अब उसके बाद अगला कदम पीओके पर काम करना है.

उन्होंने कांग्रेस पर अनुच्छेद 370 को लेकर घेरते हुए कहा कि अगर कांग्रेस ने ये किया होता तो आज देश और जम्मू कश्मीर का ये हाल नहीं होता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details