दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

युगांडा से आकर दिल्ली में कर रही थी दारू की तस्करी, महिला गिरफ्तार

अवैध शराब तस्करी (Smuggling Illegal Liquor) के मामले में साउथ दिल्ली (South Delhi) के मालवीय नगर थाने की पुलिस टीम ने एक विदेशी महिला को गिरफ्तार (Arrested) किया है.जिसके कब्जे से बीयर के 6 कार्टून बरामद किए गए हैं. महिला घर से बियर की सप्लाई करती थी.

By

Published : Jun 25, 2021, 6:45 PM IST

Ugandan woman arrested in South Delhi for smuggling illegal liquor
गिरफ्तार महिला

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली (South Delhi) के मालवीय नगर थाने की पुलिस टीम ने एक गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए अवैध शराब तस्करी (Smuggling Illegal Liquor) के मामले में एक विदेशी महिला को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिला के कब्जे से बीयर के 6 कार्टून बरामद किए गए हैं.

आरोपी महिला की पहचान बिरुगी कैलोर के रूप में की गई है. महिला स्थाई रूप से युगांडा की रहने वाली ( Uganda woman) बताई जा रही है और वह पिछले कई सालों से खिड़की एक्सटेंशन में रह रही है.

कमरे में रखती थी अवैध शराब और बीयर

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 22 जून को हेड कांस्टेबल अमित कुमार, जवाहर सिंह, कॉन्स्टेबल मलखान खिरकी एक्सटेंशन मालवीय नगर दिल्ली में बीट एरिया पेट्रोलिंग ड्यूटी पर थे. शाम को करीब 4:00 बजे उन्हें एक गुप्त मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि महिला J-block खिड़की एक्सटेंशन में अपने कमरे में अवैध शराब और बीयर रखती है, अगर छापा मारा जाता है तो उसे पकड़ा जा सकता है. सूचना को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ साझा किया गया. जिसके बाद मालवीय नगर थाने पुलिस टीम जिसमें एक महिला कॉन्स्टेबल रचना को भी शामिल किया गया और छापेमारी की गई.


ये भी पढ़ें-Dwarka: अवैध शराब के साथ 3 महिलाएं गिरफ्तार, एक्साइज एक्ट का मामला दर्ज

6 कार्टून बीयर बरामद

हेड कॉन्स्टेबल अमित कुमार के नेतृत्व में टीम ने उपरोक्त घर के तहखाने में छापा मारा. जहां उन्हें एक विदेशी महिला, जिसकी पहचान बिरुगी कैलोर के रूप में हुई. कमरे के अंदर से 6 कार्टून बीयर के बरामद किए.

ये भी पढ़ें-Uttam Nagar: अवैध शराब के साथ सप्लायर गिरफ्तार

पूछताछ में महिला पुलिस को संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई. फिलहाल पुलिस ने महिला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-अवैध शराब तस्करी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, 18 कार्टून अवैध शराब बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details