दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

रेड लाइट पर तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, एक के ऊपर एक 5 गाड़ियां चढ़ गईं

महारानी बाग बस स्टैंड पर रेड लाइट की वजह से खड़ी कारों में पीछे से तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी. 2 से 3 लोगों को मामूली चोटें भी आई.

By

Published : Jul 17, 2019, 5:23 PM IST

बस स्टैंड पर तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर etv bharat

नई दिल्ली: साउथ ईस्ट दिल्ली के सनलाइट थाना अंतर्गत महारानी बाग बस स्टैंड पर आज सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला. जिसमें रेड लाइट की वजह से खड़ी कारों में पीछे से तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी. जिससे एक के ऊपर एक 5 से 6 कारें चढ़ गई.

बस स्टैंड पर तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

रेड लाइट की वजह से रुक रही थीं गाड़ियां
इसमें कई कारें क्षतिग्रस्त हो गई और साथ ही 2 से 3 लोगों को मामूली चोटें भी आई. पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह तकरीबन 8 बजे सनलाइट थाना के अंदर आने वाले महारानी बाग बस स्टैंड पर रेड लाइट की वजह से गाड़ियां रुक रही थीं.

तभी तेज रफ़्तार से पीछे से आ रही UBER टैक्सी कार ने पीछे से एक कार को हिट कर दिया. जिससे कई कारें आपस में टकरा गईं. बताया जा रहा है कि 5 से 6 कार एक के ऊपर एक चढ़ गई जिसमें कई कारें क्षतिग्रस्त हो गई.



प्रोफेसर को आई मामूली चोट
साथ ही एक कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. इस हादसे में 2 से 3 लोगों को मामूली चोटें भी आई हैं. जिसमें टैक्सी में सवार लोग भी हैं. जिससे उन्हें मामूली चोटें आई हैं.


इस हादसे में मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर शिवानी अग्रवाल नाम की महिला को हल्की चोट आई है. जो सुबह 8 बजे के आसपास रेड लाइट पर अपनी कार स्लो कर रहीं थी. तभी पीछे से आ रही UBER कार ने टक्कर मार दी.

रेड लाइट पर स्लो हो रही थी गाड़ियां
चश्मदीदों का कहना है कि रेड लाइट पर गाड़ियां स्लो हो रही थी तभी तेज रफ़्तार से पीछे से आ रही कार ने दूसरी कार में टक्कर मारी दी.

उसके बाद एक के ऊपर एक गाड़ियां टकराती हुई चली गई. इसमें लगभग पांच से छह कार आपस में टकराई और एक के ऊपर एक चढ़ गई. मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details