दिल्ली

delhi

जर्मन महिला से लूट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, 50 हजार की नकदी बरामद

By

Published : Feb 9, 2023, 5:35 PM IST

दिल्ली पुलिस ने जर्मन महिला से लूट करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी जर्मन महिला को धोखा देकर उसका बैग लेकर फरार हो गए थे, जिसमे 50 हजार रुपये थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों को लूटे गए रुपयों के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

d
d

जर्मन महिला से लूट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:दक्षिणी दिल्ली जिला के स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक जर्मन महिला के साथ लूट के मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से अपराध में इस्तेमाल की गई स्कूटी और 50 हजार की नकदी बरामद की है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दीपक और नागेश के रूप में की गई है. आरोपी दीपक के ऊपर पहले से ही कई अपराधिक मामले दर्ज बताए जा रहे हैं.

दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि 7 फरवरी को एक जर्मन महिला अपने ड्राइवर के साथ कार में सूरजकुंड मेला जा रही थी. तभी एक स्कूटी ने उनका पीछा किया और कार के टायर की और पंचर का इशारा किया. उन्होंने अपनी कार रोक कर चेक किया तो टायर बिलकुल ठीक था. इसी बीच एक व्यक्ति कार के पास आया और कार का दरवाजा खोल जर्मन महिला का बैग लेकर स्कूटी से फरार हो गया. बैग के अंदर 50 हजार नगदी थे.

इस संबंध में संगम विहार थाने में मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू कर दी गई. टीम ने जांच के दौरान घटनास्थल के आसपास लगे कि सीसीटीवी फुटेज कैमरा की जांच की. सीसीटीवी फुटेज में दोनों आरोपियों का चेहरा साफ़ दिख रहा था जिसके बाद पुलिस ने इनकी तलाश शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस को इनके ठिकाने का पता चला और उन्होंने छापेमारी करते हुए दोनों को स्कूटी सहित मदनगगिर सुनार मार्केट के पास से गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें:डीयू इलाके में स्नैचिंग व झपटमारी करने वाले 2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

उनके कहने पर 50 हजार की नगदी और अपराध में इस्तेमाल एक स्कूटी को जब्त कर लिया गया. फिलहाल इस मामले में दोनों आरोपी व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ विभिन्न अपराधिक धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की जॉच शुरु कर दी है.

इसे भी पढ़ें:ग्रेटर नोएडा: अदालत ने मासूम से दुष्कर्म के आरोपी को सुनाई 20 वर्ष कारावास की सजा, लगाया इतने का जुर्माना

ABOUT THE AUTHOR

...view details