दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 3, 2021, 12:00 AM IST

ETV Bharat / state

South Delhi: तीन ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार, तीन बाइक और मोबाइल बरामद

साउथ दिल्ली (South Delhi) के नेब सराय थाने की पुलिस टीम (Neb Sarai Police Team) ने ऑटो लिफ्टिंग (Auto Lifting) के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों के कब्जे से तीन मोटरसाइकिल, एक मोबाइल फोन, एक मास्टर चाबी बरामद की है.

तीन ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार
तीन ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली (South Delhi) के नेब सराय थाने की पुलिस टीम (Neb Sarai Police Team) ने ऑटो लिफ्टिंग (Auto Lifting) के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों के कब्जे से तीन मोटरसाइकिल, एक मोबाइल फोन, एक मास्टर चाबी बरामद की है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शकूर अली, सलमान और संग्राम के रूप में की गई है. तीनों आरोपी दिल्ली और हरियाणा के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Noida: विदेशी कॉल को अवैध तरीके से एक्सचेंज कराने वाले 2 वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

वाहन चेकिंग के दौरान पकड़े गए आरोपी

नेब सराय थाने की पुलिस टीम (Neb Sarai Police Team) को मोटरसाइकिल चोरी करने वाले आरोपियों के बारे में एक सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस टीम ने बैरिकेडिंग (Police Barricading) लगाकर वाहन चेकिंग शुरू की. इसी बीच वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया और बाइक के कागजात दिखाने के लिए कहा, लेकिन वह कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाए. जांच करने पर मोटरसाइकिल चोरी की पाई गई जिसके बाद उनके कब्जे से एक मोबाइल फोन, मास्टर चाबी, रिंच, प्लास बरामद किए गए.


दो आरोपी दिल्ली और एक हरियाणा का
पूछताछ के दौरान आरोपियों की पहचान शकूर अली, सलमान और संग्राम के रूप में की गई. आरोपी शकूर अली और सलमान दिल्ली के तिगड़ी इलाके (Delhi Tigari area) के रहने वाले हैं. वहीं तीसरा आरोपी संग्राम हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) का रहने वाला बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details