दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली: कोटला मुबारकपुर में दंपत्ति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

साउथ दिल्ली पुलिस आयुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय कोटला मुबारकपुर थाने की पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही स्थानीय डिफेंस कॉलोनी एसडीएम ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Mar 4, 2020, 11:54 AM IST

Nepali couple committed suicide by hanging
नेपाली दंपत्ति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के कोटला मुबारकपुर थाना अंतर्गत कृष्णा गली में एक दंपत्ति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. लोगों ने बताया कि मृतक युवक का नाम बंटी है और उसकी पत्नी का नाम बिश्ना है, जो करीब ढाई महीनों से कृष्णा गली में रहते थे. फिलहाल दिल्ली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है कि आखिर दोनों ने खुदकुशी क्यों की.

नेपाली दंपत्ति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी



शक के चक्कर में खुदकुशी!
आपको बता दें कि स्थानीय लोगों का मानना है कि पति और पत्नी ने शक के चक्कर में खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि पत्नी काम करने के लिए बाहर गई हुई थी और उसका पति बंटी फांसी के फंदे से झूल रहा था और जब पत्नी काम करके वापस आई तो फिर पत्नी ने भी अंदर से कमरा बंद करके फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली और इस घटना के बाद पूरे इलाके में हलचल मच गई.



DCP ने की मामले की पुष्टि
घटना की पुष्टि करते हुए साउथ दिल्ली पुलिस आयुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय कोटला मुबारकपुर थाने की पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही स्थानीय डिफेंस कॉलोनी एसडीएम ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों मृतक नेपाल के रहने वाले थे और करीब 4 महीनों पहले ही दोनों ने आपस में शादी की थी और कमाने के लिए दोनों दिल्ली चले आएं. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में दिल्ली पुलिस जुटी हुई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि शक के चलते ही दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details