दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बहन से दोस्ती करने पर किशोर का किया अपहरण, पैर पर मारी गोली, फिर जमकर की पिटाई

दिल्ली के वसंत विहार में एक किशोर से मारपीट का मामला सामने आया है. 22 फरवरी की रात बाइक सवार कुछ बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया फिर उन्होंने उसके पैर में गोली मार दी. इसके बाद उन्होंने किशोर को जमकर पीटा.

By

Published : Feb 24, 2023, 11:08 PM IST

Etv BharatD
Etv BhaDrat

नई दिल्ली:वसंत विहार इलाके में 22 फरवरी की रात बाइक सवार बदमाशों ने एक किशोर का अपहरण कर लिया और उसे जंगल इलाके में ले जाकर जमकर पीटा. आरोपियों ने किशोर के पैर में गोली मार दी और पिटाई करने के बाद मुनिरका में फेंक कर चले गए. मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची वसंतकुंज साऊथ थाना पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कर उसके बयान पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. घायल के भाई का आरोप है कि आरोपियों में शामिल एक शख्स की बहन से घायल की दोस्ती है, जिसके चलते वारदात को अंजाम दिया गया है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ कुसुमपुर पहाड़ी इलाके में रहता है. नवीन ने पढ़ाई छोड़ दी है और फिलहाल अपने घर पर ही रहता है. परिवार में मां-पिता के अलावा भाई और उनका परिवार है. भाई ने बताया कि वह 22 फरवरी की रात को अपने दोस्त की शादी में गया था. देर रात शादी में शामिल होने के बाद अपने घर आने के लिए ऑटो का इंतजार कर रहा था. इसी दौरान चार बाइकों पर कुछ लोग आए और उन्होंने उसको देखकर फायरिंग शुरू कर दी. पैर में गोली लगी. अपनी जान बचाने के लिए नवीन भागा तो सड़क के दूसरी और एक बाइक पर दो बदमाशों ने नवीन को पकड़ लिया. आरोपियों ने उसकी पिटाई की और पिस्तौल दिखाकर उसे बाइक पर बैठा लिया. सभी आरोपी उसे लेकर जंगल के इलाके में ले गए, जहां सभी आरोपियों ने मिलकर नवीन की जमकर पिटाई की. सुबह करीब 4 बजे आरोपियों ने पिटाई के बाद उसको मुनरिका इलाके में अनुपमा रेस्टोरेंट के बाहर फेंक दिया और फरार हो गए.


राहगीरों की मदद से उसने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती किया, जहां उसका उपचार किया गया. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़ित के भाई ने बताया कि आरोपियों में शामिल दो लोगों से पुराना झगड़ा था. अक्कू नाम के एक शख्स के साले को उसने चार दिन पहले झगड़े में थप्पड़ मार दिया था. जिसके बाद वह उसे धमकी देकर गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details