दिल्ली

delhi

By

Published : May 19, 2021, 4:56 PM IST

ETV Bharat / state

महरौली में पुलिस प्रबंधन सख्त, उल्लंघन करने वालों पर कसी जा रही है नकेल

दिल्ली सरकार ने भले ही लॉकडाउन बढ़ाकर 24 मई तक कर दिया हो, लेकिन सड़कों पर उसका असर उस तरह से देखने को नहीं मिल रहा है. वाहनों की संख्या भी बढ़ती जा रही है. जो कहीं न कहीं परेशानी का सबब बन सकती है.

strict security in mehrauli after lockdown extended in delhi
महरौली लॉकडाउन नियम उल्लंघन

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में भयावह होते कोरोना के कारण प्रतिदिन हजारों की तादाद में मामले सामने आ रहे हैं. मामलों की रफ्तार को कम करने के लिए सरकार ने 24 मई तक लॉकडाउन ओर बढ़ा दिया है. ऐसे में ईटीवी भारत की टीम ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली में पुलिस प्रशासन कितना मुस्तेद व सतर्क है और लोग कितना पालन कर रहे हैं, इसका जायजा लिया.

महरौली में पुलिस प्रबंधन सख्त

यह भी पढ़ेंः-लॉकडाउन बढ़ाए जाने के बाद आयानगर बॉर्डर पर पुलिस सख्त

दिल्ली पुलिस सख्त

महरौली में दिल्ली पुलिस के जवान बैरिकेडिंग लगाकर मुस्तेदी से तैनात हैं. याहं सभी आने-जाने वाले लोगों की सख्ती से जांच कर रहे हैं. जिसके पास ई-पास है उन्हें ही जाने दिया जा रहा है. जिसके पास ई-पास नहीं होता है उन्हें वापिस भेज दिया जाता है.

ज्यादा लापरवाही करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. लेकिन सड़कों पर वाहनों की संख्या भी निरंतर बढ़ती जा रही है, जो कहीं न कहीं इस भयानक बीमारी में परेशानी का सबब बन सकती है. ऐसे में पुलिस की मुस्तैदी से बेवजह घर से निकलने वाले लोगों पर नकेल कसी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details