दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

चिराग दिल्ली गांव के पार्क में लगेंगी स्ट्रीट लाइट, सैर करने के लिए बनाया पैदल पथ

चिराग दिल्ली गांव में स्थित डीडीए पार्क में पैदल पथ का उद्घाटन किया गया. इससे यहं आने वालों ने खुशी जताई है. अब डीडीए की तरफ से इस पार्क में 45 लाइट लगवाई जा रही हैं.

By

Published : Mar 18, 2021, 12:43 PM IST

street-lights-will-be-installed-in-chirag-delhi-village-park
डीडीए पार्क

नई दिल्ली: दिल्ली के ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र के चिराग दिल्ली गांव में स्थित डीडीए पार्क में गुरुवार को डीडीए की तरफ से पैदल पथ का उद्घाटन किया गया है. लोगों के चलने और पार्क में घूमने के लिए पार्क में पैदल पथ बनाया गया है. साथ ही इस पार्क में जीडीए की तरफ से 45 स्ट्रीट लाइट भी लगाई जा रही हैं. जिसके बाद यह पार्क रोशनी से जगमगा उठेगा.

पार्क में सैर करने के लिए बनाया पैदल पथ
आपको बता दें कि इस पार्क की स्थिति काफी खराब थी. लोगों का यह भी कहना था कि इस पार्क में आए दिन कोई न कोई घटना होती रहती थी. यह पूरा जंगल की तरह था. साफ-सफाई भी नहीं होती थी. लेकिन आरडब्ल्यूए के अथक प्रयासों के बाद गुरुवार को डीडीए की तरफ से इस पार्क में 45 लाइट लगवाई जा रही हैं. जिसके बाद पार्क में उजाला ही उजाला हो जाएगा और लोगों को घूमने-फिरने में भी काफी सहूलियत मिलेगी.ये भी पढ़ें:-दिल्ली चिड़ियाघर खुलने की बढ़ी उम्मीद, बर्ड फ्लू की रिपोर्ट आई नेगेटिववहीं लोगों का यह भी कहना है कि इस पार्क में पहले नशेड़ी गंजेड़ी पड़े रहते थे. आए दिन लूटपाट की घटनाएं होती थीं. लेकिन अब आरडब्ल्यूए की पहल के बाद अब इस पार्क पर साफ-सफाई को लेकर भी ध्यान दिया जा रहा है.

पार्क में होगी खेलकूद की व्यवस्था

वहीं इस पार्क में खेलकूद की व्यवस्था होने जा रही है. इसमें कबड्डी और बास्केटबॉल के लिए भी जगह को साफ कर दिया गया है. कुछ दिन बाद इस पार्क में बच्चे कुश्ती, कबड्डी और अन्य खेल का भी लुफ्त उठा सकेंगे.

ये भी पढ़ें:-दिल्ली-एनसीआर में बढ़ने लगा प्रदूषण का स्तर, AQI 300 के पार

ABOUT THE AUTHOR

...view details