दिल्ली

delhi

स्पेशल स्टाफ ने एक स्नैचर को किया गिरफ्तार, दो मोबाइल बरामद

By

Published : Nov 6, 2022, 10:37 PM IST

दिल्ली की स्पेशल स्टाफ टीम क्षेत्र में लूट, स्नैचिंग जैसी घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए दिन-रात अलग-अलग स्लॉट में गश्त भी की जा रही थी. इसी बीच पुलिस ने एक शातिर स्नैचर को गिरफ्तार कर लिया. उसके कब्जे से दो मोबाइल फोन बरामद किया गया.

delhi crime news
एक स्नैचर को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली : साउथ दिल्ली के स्पेशल स्टाफ ने एक शातिर स्नैचर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से दो चोरी के मोबाइल फोन बरामद किया गया है. गिरफ्तार आरोपी के ऊपर कई आपराधिक मामले अलग-अलग थानों में दर्ज है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान सलमान उर्फ दानिश के रूप में हुई है. वह दिल्ली के तुगलकाबाद एक्सटेंशन का रहने वाला है. आरोपी थाने का एक वांछित अपराधी है.

साउथ दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि क्षेत्र में स्नैचिंग, ऑटो लिफ्टिंग के मामलों में शामिल अपराधियों की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए स्पेशल स्टाफ साउथ डिस्ट्रिक्ट की टीम को विशेष रुप से काम सौंपा गया था. टीम लगातार छानबीन कर रही थी और खुफिया जानकारी के जरिए अपराधियों की तलाश भी की जा रही थी. इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि एक आरोपी चोरी के मोबाइल फोन बेचने के लिए तुगलकाबाद मार्केट में आने वाला है.

दिल्ली में एक स्नैचर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें :दिल्ली की हवा में सुधार, डीजल वाहनों पर लगे प्रतिबंध हटे, पढ़ें सरकार की नई गाइडलाइन

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी के लिए जाल बिछाया और तुगलकाबाद मार्केट में छापेमारी कर पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ लिया. जिसकी पहचान सलमान उर्फ दानिश उर्फ बंदी के रूप में हुई, जोकि गोविंदपुरी थाने का एक सक्रिय बीसी है. तलाशी के दौरान उसके पास से दो मोबाइल फोन बरामद किया गया. मोबाइल फोन थाना केएम पुर और साकेत थाना क्षेत्र से चोरी के पाए गए. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि बुरी संगत में पड़ गया और नशीला पदार्थ आदि का सेवन करने लगा. नशे की जरूरतों को पूरा करने के लिए वह स्नैचिंग और छीना झपटी की वारदात को अंजाम देने लगा. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली मेट्रो ट्रैक पर पेशाब करने का वीडियो वायरल, DMRC कर रही कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details