दिल्ली

delhi

स्पेशल स्टाफ और अंबेडकर नगर पुलिस ने दो वांछितों को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 2, 2023, 10:38 PM IST

दिल्ली की स्पेशल स्टाफ और अंबेडकर नगर थाने की पुलिस टीम ने दो वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया है. दोनों अलग- अलग मामलों में फरार चल रहे थे. इन्हें कोर्ट ने भगोड़ा घोषित कर दिया था.

Etv Bharate
Etv Bharate

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली जिले की स्पेशल स्टाफ और अंबेडकर नगर थाने की पुलिस टीम ने दो अलग-अलग मामलों में दो वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान राजू और विनोद के रूप में की गई है. आरोपी विनोद के ऊपर 12 अपराधिक मामले हैं, वहीं आरोपी राजू पिछले 12 सालों से फरार चल रहा था. उसे साकेत कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया था.

दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि दक्षिण जिले की पुलिस टीम को भगोड़ों को पकड़ने का काम सौंपा गया था. इसी बीच कॉन्स्टेबल रोशन को एक घोषित अपराधी के औरंगाबाद क्षेत्र जिले में छिपे होने के संबंध में सूचना प्राप्त हुई, जो अपनी पहचान बदलकर वहां रह रहा था. इसके बाद वहां छापा मारा गया और घोषित अपराधी राजू को औरंगाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी को साकेत न्यायालय ने भगोड़ा घोषित किया था. उसने खुलासा किया कि जमानत पर रिहा होने के बाद वह अदालत में कभी भी उपस्थित नहीं हुआ.

वहीं, दूसरे मामले में अंबेडकर नगर थाने के हेड कॉन्स्टेबल दिनेश और संदीप को एक अपराधी के संबंध में गुप्त सूचना मिली, जो पहचान छुपाकर रह रहा था. जानकारी को और विकसित किया गया और क्षेत्र की स्थानीय जांच की गई. इसके बाद एक छापा मारा गया और आरोपी विनोद को तिगड़ी से गिरफ्तार कर लिया गया. इस संबंध में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा.

स्पेशल स्टाफ की टीम ने स्नैचर को किया गिरफ्तार

दक्षिणी दिल्ली जिला के स्पेशल स्टाफ की टीम ने क्षेत्र में स्नैचिंग, लूट जैसी घटनाओं में शामिल एक कुख्यात स्नैचर को गिरफ्तार किया है. आरोपी की गिरफ्तारी के साथ उसके कब्जे से 90 हजार की नकदी, 2 सोने की बालियां, एक मोबाइल, एक बैग, एक पर्स और अपराध में इस्तेमाल एक स्कूटी को बरामद किया गया है. आरोपी की पहचान धनुष निवासी मदनगीर नई दिल्ली के रुप में की गई है आरोपी के ऊपर पहले से ही 9 अपराधिक मामले दर्ज है.

इसे भी पढ़ें:Woman Molestation: महिला पत्रकार से ऑटो चालक ने की छेड़खानी, महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को दिया नोटिस

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details