दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

छतरपुर गांवः वर्षों से नहीं बनी सड़क, शिकायत के बाद भी समाधान नहीं

सड़क निर्माण नहीं होने की वजह से साउथ दिल्ली के छतरपुर गांव के लोग काफी नाराज हैं. लोगों ने कहा कि इसकी शिकायत विधायक करतार सिंह तंवर से भी की गई है, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ है.

By

Published : Aug 22, 2020, 4:03 PM IST

chhatarpur village road condition is very bad
छतरपुर गांव सड़क

नई दिल्लीः साउथ दिल्ली के छतरपुर गांव में बीते 15 सालों से ना तो सड़क का निर्माण हुआ है और ना ही रिपेयरिंग की गई है. जिससे स्थानीय निवासियों में विधायक करतार सिंह तंवर के प्रति काफी गुस्सा है. लोगों का कहना है कि विधायक चुनावी झुनझुना दिखाकर तो चुनाव जीत लिए, लेकिन अब इलाके में ना तो नजर आते हैं और ना ही काम करवाते हैं.

छतरपुर गांव में वर्षों से नहीं बनी सड़क

ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने विधायक करतार सिंह तंवर से कई बार सड़क बनवाने की शिकायत की है. लेकिन इसके बाद भी विधायक करतार सिंह तंवर सड़क नहीं बनवा रहे हैं. एक बुजुर्ग ने यह भी बताया कि सड़कों के बीच में काफी गड्ढा है, जिसमें पानी भरा रहता है और इस वजह से हादसे भी होते रहते हैं.

बुजुर्ग का यह भी मानना है कि जब कोई बड़ा हादसा हो जाएगा या किसी की मौत हो जाएगी, इसके बाद विधायक करतार सिंह तंवर की नींद खुलेगी और वे सड़क का निर्माण करवाएंगे. स्थानीय लोगों में सड़क ना बनने की वजह से काफी गुस्सा देखा जा रहा है.

'आप' नेता ने दिया आश्वासन

इस बाबत जब ईटीवी भारत की टीम ने आम आदमी पार्टी के नेता नरेश त्यागी से बातचीत की, तो उन्होंने कहा कि लॉकडाउन और बारिश के कारण निर्माण कार्य रुका हुआ है. उन्होंने कहा कि जल्द ही सड़क निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा. इसके लिए 1 करोड़ 70 लाख रुपये बजट भी आवंटित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details