दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली के जंतर-मंतर पर सपा कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाया

समाजवादी पार्टी दिल्ली प्रदेश ने अपने वरिष्ठ नेता और पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का 82वां जन्मदिन सादगी के साथ मनाया. इस मौके पर केक काट कर कार्यकर्ताओं में वितरण किया गया. मौके पर एकत्रित हुए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह यादव की लंबी आयु की प्रार्थना की.

By

Published : Nov 22, 2020, 5:30 PM IST

SP workers celebrate Mulayam Singh Yadav's birthday at Jantar Mantar in Delhi
मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन सादगी के साथ मनाया

नई दिल्ली:समाजवादी पार्टी के संस्थापक वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव का रविवार को 82वां जन्मदिन है. इस मौके पर दिल्ली इकाई ने जंतर-मंतर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यक्रम में सपा दिल्ली प्रदेश की पूर्व अध्यक्ष उषा यादव और प्रवक्ता आर.एस. यादव सहित कई कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह यादव के स्वस्थ्य एवं लंबी उम्र की कामना की और उनके दिखाये रास्ते पर चलकर दिल्ली तथा उत्तर प्रदेश में पार्टी को सत्ता में लाने का संकल्प लिया.

जंतर-मंतर पर मनाया गया मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन.

मुलायम सिंह के नाम का काटा गया केक

इस कार्यक्रम में दिल्ली प्रदेश सपा प्रवक्ता आर एस यादव ने नेता जी के नाम का केक काटकर उनकी तस्वीर को खिलाया. मौके पर यहां एकत्रित हुए सभी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह यादव की लंबी आयु की प्रार्थना की.

राज्य व केंद्र सरकार पर बोला हमला

प्रवक्ता आर.एस. यादव ने कहा कि आज पूरी दिल्ली कोरोना महामारी की तीसरी लहर झेल रही है. प्रदूषण की मार अलग से दिल्ली वालों को परेशान किए हुए है. बुजुर्ग और बच्चे इसकी वजह से बेमौत मरने को मजबूर हैं. इस दयनीय स्थिति के लिए सत्ता में बैठे आम आदमी पार्टी और भाजपा के लोग सीधे-सीधे जिम्मेदार हैं. इस अवसर पर समाजवादी पार्टी दिल्ली प्रदेश के नेता रामप्रकाश गौतम, करन यादव, सौरभ यादव, खुशी सिंह, प्रदीप कुमार गुर्जर, प्रमोद कुमार, सोनू पहलवान, हरिहर यादव, अजय चैधरी, नितिन कुमार, पंडित विशाल शर्मा और अंशुल कुमार सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details