दिल्ली

delhi

कोरोना पॉजिटिव कांस्टेबल के आरोपों को DM ने नकारा, 'इन्हें छोड़ सभी मरीज संतुष्ट'

By

Published : Apr 21, 2020, 8:52 PM IST

साउथ वेस्ट जिले के डीएम ने दिल्ली पुलिस कांस्टेबल के खेड़ा डाबर अस्पताल में अव्यवस्था और लापरवाही के तमाम आरोपों को खारिज किया है. डीएम के आदेश पर अस्पताल प्रशासन में सभी मरीजों से राय ली गई है कि वो अस्पताल में दी जा रही सुविधाओं से संतुष्ट हैं या नहीं. इस राय की बाकायदा वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराई गई है.

negligence allegations in Kheda Dabur Hospital
कोरोना पॉजिटिव कांस्टेबल के आरोपों को DM ने नकारा

नई दिल्ली: कोरोना पॉजिटिव आए दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल की ओर से खेड़ा डाबर अस्पताल में अव्यवस्था और लापरवाही के तमाम आरोपों को साउथ वेस्ट जिले के डीएम ने सिरे से खारिज किया है. उनका कहना है कि दिल्ली पुलिस कांस्टेबल जब अस्पताल लाया गया था. तभी से एक अलग कमरे की मांग करते हुए अंदर नहीं जाने की जिद पर अड़ा हुआ था. जब उसे भर्ती कराया गया तो अब वो कमियां निकाल रहा है. अस्पताल में इसे छोड़ सभी मरीज संतुष्ट हैं.

अस्पताल की सुविधाओं के बार में मरीजों ने बताया

डीएम ने जारी किया वीडियो

डीएम के आदेश पर अस्पताल प्रशासन में सभी मरीजों से राय ली गई है कि वो अस्पताल में दी जा रही सुविधाओं से संतुष्ट हैं या नहीं. इस राय की बाकायदा वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराई गई है. डीएमी राहुल सिंह ने बताया कि जिस दिन से मरीजों को यहां लाया गया है. उसी दिन से उन सभी का ख्याल भी रखा जा रहा है.

'कांस्टेबल जानबूझकर निकाल रहा कमी'

उन्होंने कहा कि कांस्टेबल ने ये वीडियो डाली है. जिसमें जानबूझकर कमियों को निकाला जा रहा है. खाने के मामले में उन्होंने रिपोर्ट तलब की है. जबकि अन्य सुविधाएं सुनिश्चित की गई है. उन्होंने कहा कि बाकि सभी मरीजों से बात की गई है. लेकिन कांस्टेबल को छोड़ किसी को कोई परेशानी नहीं है.

कांस्टेबल के परिवार का कोरोना टेस्ट

वहीं कांस्टेबल की शिकायत ओर संज्ञान लेते हुए उसकी पत्नी और बच्चों के टेस्ट के लिए मेडिकल टीम भेजी गई है. बताया गया कि कांस्टेबल को भी इस विषय में समझाया गया है कि सभी लोग उनके लिए लगे हुए हैं और उनसे भी सहयोग की अपेक्षा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details