दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

इतनी आसानी से हाथ नहीं आएगी ये आईसक्रीम, देखें ये फनी वीडियो

साउथ सिलेक्ट सिटी वॉक मॉल में स्पूकी आइसक्रीम का एक स्टॉल लगा हुआ था. इस स्टॉल पर कतर के स्टाइल में आइसक्रीम दी जाती है. ग्राहक को इस तरीके से आइसक्रीम देने के अंदाज से आप हैरान हो जांएगे.

By

Published : Nov 5, 2019, 6:42 PM IST

आइसक्रीम

नई दिल्ली: आपने आज तक कई तरीके की आइसक्रीम खाई होंगी. बड़ी से बड़ी ब्रांड की, अलग-अलग कंपनियों की आइसक्रीम बाजार में उपलब्ध है. जिसे लोग बड़े चाव से खाते हुए नजर आते हैं. इसके लिए आप पेमेंट करते हैं और ये आइस्क्रीम आपके हाथ में आ जाती हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी आइसक्रीम दिखाने जा रहे हैं. जिसके पाने के लिए आपको काफी जद्दोजहद करनी होती है.

इतनी आसानी से आइसक्रीम नहीं आएगी हाथ


आइसक्रीम के लिए करनी होती है मेहनत
दरअसल अरब देश कतर का एक फेमस आइस्क्रीम स्टाइल इन दिनों भारत में काफी प्रचलित हो रहा है. जिसमें आइसक्रीम देने वाले 'भैया जी' ग्राहक को एंटरटेनिंग तरीके से आइसक्रीम देते हुए नजर आते हैं. इसमें आपको आइसक्रीम लेने के लिए काफी सब्र रखना होता है.

इतनी आसानी से नहीं मिलती आइसक्रीम
दिल्ली के साउथ सिलेक्ट सिटी वॉक मॉल में स्पूकी आइसक्रीम का एक स्टॉल लगा हुआ था. जो यहां पर कतर के स्टाइल में आइसक्रीम देते हुए नजर आ रहा था. इस स्टॉल पर देखा गया कि जब बच्चा एक आइसक्रीम लेने के लिए इस स्टॉल पर आया तो उस बच्चे को आइसक्रीम देने वाले भैया काफी घुमा फिरा कर आइसक्रीम दे रहे थे. जिससे कि पहले तो वो बच्चा थोड़ा हैरान होता है, लेकिन वो कुछ देर बाद गुस्सा होकर वहां से चला जाता है.

आइसक्रीम बेचने के लिए 1 साल का कोर्स
आइसक्रीम दे रहे सलीम अहमद ने बताया कि इस तरीके से आइसक्रीम देने के स्टाइल को सीखने के लिए 1 साल का कोर्स किया जाता है. ट्रेनिंग होने के बाद ही उन्हें आइसक्रीम बेचने के लिए दी जाती है. ये कतर का काफी फेमस स्टाइल है, जो इन दिनों भारत में काफी प्रचलित हो रहा है.

लोगों को खूब पसंद आ रही ये आइसक्रीम
इसी बीच वहां खड़े कई लोग इसे देखकर काफी मनोरंजक हो रहे थे और साथ ही इस दृश्य को लेकर काफी खुश होकर वीडियो और फोटो खींचते हुए नजर आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details