दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

चोरी के सामान के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस जांच जारी

पुलिस की स्पेशल स्टाफ टीम ने स्नैचिंग के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी के 8 मोबाइल, 1 बाइक और 1 स्कूटी बरामद की है.

By

Published : Sep 28, 2020, 6:53 AM IST

2 mobile thieves
चोरी के आरोपी

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्टाफ टीम ने स्नैचिंग के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मोहम्मद जावेद और अजीत उर्फ रंजीत के रूप में हुई है. आरोपियों के पास से चोरी किए गए 8 मोबाइल फोन, एक चोरी की बाइक और एक स्कूटी बरामद की गई है.

पुलिस के हाथ आया घोषित अपराधी

दरअसल, 21 अगस्त को दो व्यक्तिओं ने साकेत थाना अंतर्गत इलाके से एक व्यक्ति से मोबाइल फोन छीन लिया था. मामले में दिल्ली पुलिस ने सादिल अली नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. आरोपी के कब्जे से मोबाइल बरामद कर लिया गया था.

दो आरोपी गिरफ्तार.

साथ ही जांच के दौरान पता चला कि दूसरा आरोपी अजीत उर्फ रंजीत नेब सराय थाने का बीसी है. स्पेशल स्टाफ की टीम आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश में लगी थी. 26 सितंबर आरोपी अजीत को नेब सराय इलाके से गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसके दूसरे साथी मोहम्मद जावेद को भी गिरफ्तार कर लिया गया.


पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि वो एक सक्रिय अपराधी हैं. वो अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए बाइक और मोबाइल फोन की चोरी किया करते थे. फिलहाल दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details